Breaking News
Home / breaking / जवान बेटे के सामने बूढ़ी मां को नोंच खाए आवारा कुत्ते

जवान बेटे के सामने बूढ़ी मां को नोंच खाए आवारा कुत्ते

dogs
तिरुवनंतपुरम। केरल के तिरुवनंतपुरम से महज 10 किमी दूर तटीय इलाके पुगुविला में हृदय विदारक घटना सामने आई है। यहां एक नौजवान के सामने उसकी बुजुर्ग मां को आवारा कुत्तों ने हमला कर बुरी तरह नोंच लिया। उसे गंभीर हालत में हॉस्पिटल में ले जाया गया। रास्ते में उनकी मौत हो गई। मां को बचाने की कोशिश कर रहे बेटे पर भी कुत्तों ने हमला कर दिया। उसने समंदर में छलांग लगाकर जान बचाई।

add kamal
यह घटना शुक्रवार रात 9 बजे की है जब शीलूअम्मा नाम की इन महिला पर कुत्तों ने हमला कर दिया। आसपास रहने वाले लोगों और शीलूअम्मा के परिजन ने स्थानीय प्रशासन को इसके लिए दोषी ठहराया है। उनका कहना है कि प्रशासनिक अफसरों ने साफ कह दिया कि कुत्तों को नहीं मारा जा सकता।
शीलूअम्मा पर कुत्तों ने उस वक्त हमला किया जब वे समंदर के किनारे जा रही थीं। काफी देर होने पर जब वे घर नहीं लौटीं तो उनका बेटा सेल्वन उन्हें ढूंढने निकलासेल्वन के मुताबिक उसने देखा कि मां को कुत्ते बुरी तरह नोंच रहे थे।वह बचाने दौड़ा तो कुत्तों ने उस पर भी हमलाकर दिया। उसने समंदर में छलांग लगाकर जान बचाई।
गौरतलब है कि पुगुविला समेत केरल के कई इलाकों में आवारा कुत्तों का आतंक है। इनसे सबसे ज्यादा प्रभावित महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग हैं। कुत्तों के इंसान पर हमले का मु्द्दा केरल असेंबली में भी उठ चुका है।

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *