Breaking News
Home / देश दुनिया / जेनेवा में इंसानी बलि के वीडियो ने मचाया हड़कम्प

जेनेवा में इंसानी बलि के वीडियो ने मचाया हड़कम्प

bali

जेनेवा। भगवान नटराज की मूर्ति के सामने एक महिला की कथित बलि का वीडियो इन दिनों जबरदस्त वायरल हो रहा है। खास बात यह है कि यह वीडियो यूरोपियन ऑर्गेनाइजेशन फॉर न्यूक्लियर रिसर्च के हैडक्वार्टर में शूट किए जाने का दावा किया गया है जबकि कुछ ने इसे फर्जी वीडियो बताया है। वीडियो वायरल होने के बाद ऑर्गेनाइजेशन फॉर न्यूक्लियर रिसर्च प्रशासन ने इस मामले में आंतरिक शुरू कर दी है।

add kamal
गॉड पार्टिकल्स की खोज हो रही है जहां, अंधविश्वास वहां
यूरोपियन ऑर्गेनाइजेशन फॉर न्यूक्लियर रिसर्च के हैडक्वार्टर में गॉड पार्टिकल्स की खोज हो रही है। ऐसे में वहां इंसानी बलि की घटना ने सभ्य देशों मेंं हड़कम्प मचा रखा है। मर्डर एट सर्न नाम से यह वीडियो 11 अगस्त को यूट्यूब चैनल स्ट्रेंजर दैन फिक्शन पर अपलोड किया गया था।
हालांकि संस्थान के प्रवक्ता का कहना है कि यह वीडियो उनकी परमिशन के बिना शूट किया गया है। अब तक वी़डियो में दिख रहे लोगों की पहचान नहीं हो सकी है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ब्लैक ड्रेस में कुछ लोग नटराज की मूर्ति के सामने इक_ा दिख रहे हैं।
मूर्ति के सामने वे एक लड़की को जमीन पर लिटाते हैं और फिर उनमें से एक शख्स उस पर वार कर उसकी बलि देता है। वीडियो को दूर खड़ा एक शख्स खिड़की से शूट कर रहा था। बलि को मोबाइल में रिकॉर्ड करने के बाद वह डरते हुए भागने लगता है।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *