Breaking News
Home / breaking / जामिया मिलिया इस्लामिया के गेट नंबर पांच पर चली गोली

जामिया मिलिया इस्लामिया के गेट नंबर पांच पर चली गोली

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में स्थित जामिया मिलिया इस्लामिया के गेट नंबर पांच पर दो अज्ञात व्यक्तियों ने रविवार देर रात हवा में फायरिंग की।

बताया जा रहा है कि गोलीबारी करने वाले लाल रंग की स्कूटी से आए थे और उनमें से एक व्यक्ति लाल रंग का जॉकेट पहना हुआ था। जामिया के गेट नंबर सात पर प्रदर्शन चल रहा है और उससे चंद कदमों की दूरी पर यह घटना घटी है। इस घटना में हालांकि किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

गोली चलने की घटना के बाद बड़ी संख्या में छात्र और स्थानीय लोग वहां एकत्र हो गए हैं। इस घटना के बाद सैकड़ों छात्रों ने जामिया नगर थाने का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

घटना की सूचना मिलने के बाद जामिया नगर थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है। गोलीबारी करने वाले बदमाश किस वाहन से आये थे, इसको लेकर लोगों की अलग-अलग राय है। कुछ लोगों का कहना है कि बदमाश लाल रंग की स्कूटी से आये थे, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि चार पहिया वाहन से आए थे।

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त कुमार ज्ञानेश ने बताया कि हम इस घटना की जांच करायेंगे और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले 30 को जामिया में गोली चलाई गई थी, जिसमें शादाब नाम का छात्र घायल हो गया था।

Check Also

कार में पेट्रोल भरवाकर बिना रुपए दिए ही भागे बदमाश, नोजल तोड़ा हादसा टला

 CCTV फुटेज आया सामने अजमेर। श्रीनगर के पास एक पेट्रोल पंप पर कार सवार पेट्रोल …