Breaking News
Home / breaking / जीजा पर 12 गोलियां दागने वाला कांस्टेबल अरेस्ट

जीजा पर 12 गोलियां दागने वाला कांस्टेबल अरेस्ट

ग्रेटर नोएडा। लड़पुरा में दिनदहाड़े जीजा को गोली मारने वाले दिल्ली पुलिस के सिपाही दीपक और उसके साथी सतीश को कासना कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नहर की पुलिया के नजदीक से गिरफ्तार दीपक ने सतीश के साथ मिलकर जीजा नवीन पर 12 गोलियां चलाई थीं। जिसमें से तीन नवीन के लगी थीं। नवीन का उपचार अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त पिस्टल और कार बरामद की है। भांजे को अपने पास रखने के विवाद में साले ने जीजा पर गोलियां चलाईं थीं।

पुलिस ने बताया कि सादुल्लापुर गांव निवासी दीपक की बहन की शादी अस्तौली गांव निवासी नवीन से हुई थी। दीपक की बहन ने वर्ष 2020 में आत्महत्या कर ली थी। महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पति नवीन पर मुकदमा दर्ज हुआ था। वह जेल भी गया था। नवीन का पांच वर्षीय बेटा युवराज अदालत के आदेश पर कई दिनों से अपने ननिहाल पक्ष (दीपक) के पास था।
नवीन ने बेटे को वापस पाने के लिए न्यायालय में केस कर रखा है। पिछले बृहस्पतिवार को दोनों पक्ष के अधिवक्ताओं ने बच्चे को वापस नवीन को सौंपने का समझौता कराया। इस मामले में पंचायत कर लड़पुरा गांव में बच्चे को वापस सौंपा जाना था। दोनों पक्ष के लोग लड़पुरा पहुंचे थे। पंचायत शुरू होने से पहले ही दो हमलावरों ने कुल 12 गोलियां चलाई थीं। इसमें से तीन गोली नवीन को लगी थीं।

 
पीड़ित नवीन को पहले से अनहोनी की आशंका थी। उसने पंचायत में पहुंचने से पहले ही अपने मोबाइल का कैमरा ऑन कर दिया था। वीडियो में दीपक और उसका साथी गोली चलाते कैद हो गए। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Check Also

 9 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …