Breaking News
Home / breaking / तलाकशुदा महिला के साथ युवक की दरिंदगी, रेप के बाद वीडियो बनाया

तलाकशुदा महिला के साथ युवक की दरिंदगी, रेप के बाद वीडियो बनाया

चंडीगढ़। तलाकशुदा महिला को अपने प्रेमजाल में फंसाकर युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। आरोप है कि युवक ने महीनों तक उसका रेप कर सेक्स वीडियो भी बनाया। मना करने पर आरोपी ने अश्लील फोटो और पॉर्न वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल की धमकी भी दी। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस के केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।
देहरादून निवासी तलाकशुदा महिला से युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस को दी तहरीर में पीड़ित महिला ने युवक पर अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का आरोप भी लगाया। कोतवाली पुलिस के अनुसार, गांधी ग्राम क्षेत्र की एक महिला ने तहरीर में बताया कि वर्ष 2020 में पति से उसका तलाक हो गया था, उसकी एक बेटी है।
इसके बाद महिला का सोशल मीडिया के माध्यम से समीर पुत्र शमशेर निवासी इंदर रोड डालनवाला देहरादून से संपर्क हुआ था। आरोप है कि समीर ने महिला को शादी का आश्वासन दिया। इसके बाद कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद समीर का व्यवहार महिला के प्रति बदल गया। आरोप है कि समीर ने महिला को अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी।
जब महिला के परिजनों ने समीर के घरवालों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो उन्होंने मना कर दिया। उनका कहना था कि समीर उम्र में छोटा है और महिला तलाकशुदा। इधर, कोतवाली पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी समीर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …