Breaking News
Home / breaking / थानेदार की कुर्सी पर बैठने वाली राधे मां के खिलाफ FIR दर्ज

थानेदार की कुर्सी पर बैठने वाली राधे मां के खिलाफ FIR दर्ज

 

नई दिल्ली। दिल्ली के विवेक विहार थाने में एसएचओ की कुर्सी पर बैठने वाली स्वयंभू देवी राधे मां अपनी इस हरकत पर एक और कानूनी पचड़े में फंस गई है। एक वकील गौरव गुलाटी ने थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसमें राधे मां पर पुलिस का अपमान करने का आरोप लगाया है। हालांकि थानेदार ने खुद ही उसे अपनी कुर्सी पर विराजमान किया और खुद हाथ जोड़े खड़ा था।

मामला चर्चा में आने के बाद थानेदार समेत 6 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया और बाद में एसएचओ संजय शर्मा को सस्पेंड भी कर दिया गया था। अब राधे मां भी लपेट में आ गई है।

यह वीडियो भी देखें

वकील गुलाटी ने ‘कानून का मजाक’ बनाने के लिए राधे मां के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए यह शिकायत दर्ज कराई। इसमें बताया कि देशभर में दिल्ली पुलिस की छवि को खराब करने और आपराधिक साजिश/मानहानि के लिए राधे मां उत्तरदायी है। उसे कानून और व्यवस्था का कोई सम्मान नहीं है। राधे मां एक विवादास्पद चरित्र है और हमेशा अपने गलत कृत्यों के कारण खबरों में रहती है। इस बार उसने नैतिकता की सभी सीमाएं पार कर दी हैं। भले ही यह माना जा सकता है कि उन्हें एसएचओ की सीट पर बैठने की इजाजत दी गई हो, लेकिन यह उनके अपराध को कम नहीं करता।

यह है मामला, जानने के लिए क्लिक करें

थानेदार की कुर्सी पर बैठी राधे मां, पुलिस वाले भक्त बने खड़े रहे

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …