Breaking News
Home / देश दुनिया / दो बच्चे की मां को अगवा कर किया रेप

दो बच्चे की मां को अगवा कर किया रेप

rape 1

मुजफ्फरपुर। बिहार में मुज़फ्फरपुर-जिले के करजा थाना इलाके के बड़कागांव में एक महिला और दो बच्चे की मां का अपहरण कर लगातार कई दिनों तक रेप करने का मामला प्रकाश में आया है।

add kamal

वरीय आरक्षी अधीक्षक को दिए आवेदन में पीड़िता के पति ने आरोप लगाया है कि उसके नोएडा में रहने के दौरान गाँव के ही एक युवक ने उसके पत्नी का अपहरण कर लिया जब वह मायके से अपने ससुराल वापस आ रही थी। पीड़िता के पति के आवेदन के मुताबिक रेप के दौरान आरोपी ने उसकी पत्नी का एमएमएस भी बनाया और ब्लैकमेल करने लगा। मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पीड़िता को अपने संरक्षण में अल्पावास गृह भेज दिया है। वहीं वरीय अधिकारियों ने आरोपित की गिरफ्तारी के आदेश जारी कर दिया है ।

पीड़िता के पति के मुताबिक वह महिला काफी संघर्ष के बाद आरोपी के चंगुल से फरार हुई और गांव वालों को इसकी जानकारी दी । गांव में इस बात को लेकर हंगामा हुआ और ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने जान बूझकर एफआइआर दर्ज नहीं किया । इस दौरान पीड़िता का पति, जो नोएडा उत्तर प्रदेश में मजदूरी करता है, वह लौट आया है। पीड़िता के पति ने आरोप लगाया है की घटना के बाद वह शिकायत के लिए करजा थाना गया था, लेकिन पुलिस ने शिकायत लेने से इनकार कर दिया । फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी युवक फरार है ।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …