Breaking News
Home / breaking / नए-नवेले सांसद सन्नी देओल की कुर्सी खतरे में! 

नए-नवेले सांसद सन्नी देओल की कुर्सी खतरे में! 

गुरदासपुर। गुरदासपुर सीट पर बड़े अंतर से जीत हासिल करने वाले भाजपा सांसद सन्नी देओल की लोकसभा सदस्यता खतरे में पड़ सकती है। उन पर लोकसभा चुनाव में तय सीमा से अधिक खर्च करने का आरोप है। इस मामले में चुनाव आयोग नोटिस जारी करने की तैयारी कर रहा है।
चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के लिए कुल खर्च की सीमा 70 लाख रुपए तय की थी। जबकि सन्नी देओल का चुनाव खर्च 86 लाख रुपए से अधिक पाया गया है।
 चुनाव आयोग ने हिदायत दी थी कि अगर तय सीमा से अधिक खर्च किया गया तो संबंधित उम्मीदवार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यहां तक कि जीते हुए उम्मीदवार की सदस्यता भी रद्द करके दूसरे नंबर पर रहने वाले उम्मीदवार को विजेता घोषित किया जा सकता है।
खर्च का हिसाब लगाने में जुटे आब्जर्वर ने सन्नी देओल से चुनाव में खर्च किए गए पैसों की दोबारा डिटेल मांगी है। इससे पहले गुरदासपुर के डी. सी. ने सन्नी देओल को नोटिस जारी करके चुनाव खर्च का हिसाब-किताब देने के लिए कहा था।
दूसरी तरफ़ सन्नी के लीगल एडवाइजर का कहना है कि उनके क्लाइंट के चुनाव खर्च का हिसाब किताब लगाने में चुनाव आयोग की टीम से चूक हुई है। चुनावी खर्चे देख रहे आब्जर्वरों को सही खर्च की डिटेल दे दी जाएगी।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …