Breaking News
Home / breaking / नर्सिंग स्टूडेंट अपने बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट की न्यूड फोटो

नर्सिंग स्टूडेंट अपने बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट की न्यूड फोटो


मुंबई। एक नर्सिंग स्टूडेंट ने अपनी सहेलियों और रूममेट्स के साथ बहुत बड़ा धोखा किया। वह बाथरूम में उनके नहाने, कपड़े बदलने से लेकर हर निजी पलों की चोरी छिपे तस्वीरे खींचकर अपने बॉयफ्रेंड को भेजा करती थी। बॉयफ्रेंड इन तस्वीरों का क्या गलत इस्तेमाल करता था, इसका कभी खुलासा नहीं हो सकेगा, क्योंकि उस नर्सिंग स्टूडेंट और उसके बॉयफ्रेंड ने पिछले सप्ताह मुंबई में ट्रेन के आगे कूदकर सूसाइड कर लिया है।

दरअसल पिछले हफ्ते एक प्रेमी जोड़े ने संदिग्ध परिस्थिति में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। लड़की की पहचान वृशाली लांडे और उसके ब्‍वॉयफ्रेंड की शिनाख्‍त सुरेश शिंदे के रूप में हुई। वरुशाली सेंट जॉर्ज अस्पताल में पढ़ती थी और हॉस्‍टल में रहती थी। सुरेश एक प्राइवेट क्लीनिक में मेल नर्स था। मरने से पहले लड़की ने सुसाइड नोट लिखा जिसमें चौंका देने वाला खुलासा हुआ।
वृशाली में लिखा कि वह और उसका बॉयफ्रेंड हॉस्टल की दो रूममेट की प्राइवेसी के उल्लंघन के लिए जिम्मेदार हैं। उसने चुपके से अपनी 2 रूममेट्स की न्यूड फोटो खींचकर बॉयफ्रेंड को भेजी थी। यह बात रूममेट्स को पता चल गई। जिसके बाद पुलिस के डर से आरोपी लड़की और उसके बॉयफ्रेंड ने अपनी जान दे दी। सुसाइड नोट में ये भी लिखा कि तस्वीरों के गलत इस्तेमाल के जिम्मेदार भी वे ही होंगे।

इसलिए की आत्महत्या

पिछले दिनों वृशाली की एक रूममेट्स को मामले का पता चल गया था। इस पर वृशाली ने अपनीे गलती मानते हुए कहा कि वह सुरेश के कहने पर ऐसा करती है। सुरेश ने उसे धमकी भी दी थी कि अगर उसने तस्वीरें नहीं भेजी तो वह दोनों के रिश्ते के बारे में उसके माता-पिता को बता देगा।

उसकी दोनों रूममेट ने वृशाली से कहा था कि यदि वह लिखित में यह दे देती है कि सुरेश ने उसे ऐसा करने के लिए कहा था तो वे कुछ नहीं करेंगी। साथ ही उसे सुरेश से सभी संबंध तोडऩे होंगे। काफी बहस के बाद वृशाली हॉस्टल से निकल गई और वापिस नहीं लौटी।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …