Breaking News
Home / breaking / नाजायज सम्बन्धों के चलते देवर-भाभी ने जहर खाकर दी जान

नाजायज सम्बन्धों के चलते देवर-भाभी ने जहर खाकर दी जान


संगरूर। संगरूर जिले के एक गांव में शुक्रवार को एक वीरान मकान से एक महिला और एक युवक के शव मिले हैं। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की तो पाया कि ये दोनों आपस में एक-दूसरे के देवर-भाभी लगते थे और पिछले 8 साल से इनके बीच नाजायज ताल्लुक थे।

मामले की जानकारी परिवार को भी थी, कई बार समझाया भी, लेकिन नहीं माने और आखिर दोनों ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने पोस्टमाॅर्टम करवाने के बाद शव परिजन के हवाले कर दिए।

मृतक महिला की पहचान बेअंत कौर (30) पत्नी बिक्रम सिंह निवासी करतारपुरा बस्ती संगरूर के रूप में हुई है, जबकि उसके साथ मृत पाया गया 35 साल का तरसेम सिंह उर्फ सेमा नामक युवक गांव उपल्ली का रहने वाला था, जो बेअंत कौर का रिश्ते में देवर लगता था।

पुलिस पड़ताल में खुलासा हुआ कि बेअंत कौर का मायका भी तरसेम के गांव में ही था। इन दोनों के बीच पिछले लगभग 8 साल से नाजायज संबंध थे। इसका पता चलने के बाद परिजन ने दोनों को कई बार समझाया भी था।

शुक्रवार को बेअंत कौर और तरसेम ने गांव कोटड़ा लहल में पहुंचकर बलवीर सिंह पुत्र गुरदेव सिंह के बिना छत व बिना दरवाजे वाले घर में जहर खा लिया।  दोनों की कुछ ही देर में मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की तो इस नाजायज रिश्ते का खुलासा हुआ।

Check Also

VIDEO : जैनाचार्य सुनील सागर RSS कार्यकर्ताओं संग पहुंचे अढाई दिन का झोपड़ा, मुस्लिमों ने किया विरोध

हमारा सांस्कृतिक गौरव पुनर्स्थापित होना चाहिए अजमेर। जैनाचार्य सुनील सागर जी महाराज ने मंगलवार सुबह राष्ट्रीय …