Breaking News
Home / breaking / पंद्रह करोड़ रुपए की ड्रग्स के साथ पकड़ी गई विदेशी महिला, जानिए कहां छुपा रखी थी

पंद्रह करोड़ रुपए की ड्रग्स के साथ पकड़ी गई विदेशी महिला, जानिए कहां छुपा रखी थी

नई दिल्ली। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक विदेशी महिला को तीन किलोग्राम नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया गया है जिसका बाजार मूल्य 15 करोड़ रुपए आंका गया है।

आरोपी की पहचान जिम्वाब्बे की बेट्टी रेमी के रूप में हुई है। वह दिल्ली से गोवा जाने की कोशिश कर रही थी। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने बताया कि उसके सर्विलांस एवं खुफिया कर्मचारियों ने खुफिया जानकारी के आधार पर कल रात साढ़े आठ बजे के करीब हवाई अड्डा के प्रस्थान द्वार संख्या तीन पर आरोपी महिला को रोककर उसकी जांच की।

 

वह इंडिगो की उड़ान संख्या 6ई-505 से गोवा जा रही थी। उड़ान रात 9.40 बजे रवाना होनी थी। उसके बैग की स्कैनिंग पर उसमें कुछ संदेहास्पद पदार्थ होने का पता चला। बैग खाली था, लेकिन उसका वजन खाली बैग की तुलना में काफी ज्यादा था।

बैग का नकली कवर हटाने पर उसमें से तीन किलोग्राम का एक पैकेट निकला। इस दौरान नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी भी मौके पर पहुँच चुके थे। जांच में पैकेट में मेथमफेटामाइन पाया गया जिसे पार्टी ड्रग या आइस के नाम से भी जाना जाता है। जब्त नशीले पदार्थ का बाजार मूल्य 15 करोड़ रुपए है। महिला को नशीले पदार्थ के साथ नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो के हवाले कर दिया गया।

 

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …