Breaking News
Home / breaking / पति को नींद की गोलियां खिलाकर प्रेमी को रात में घर बुलाया,…फिर

पति को नींद की गोलियां खिलाकर प्रेमी को रात में घर बुलाया,…फिर

बठिंडा। वो शादीशुदा थी मगर प्रेमी के बिना नहीं रह सकती थी। इसके चलते वह कई बार घर से भागी। पति बेचारा घर परिवार की इज्जत की खातिर हर बार दिल पर पत्थर रखकर उसे वापस ले आता था। मगर एक रात पत्नी ने तमाम हदें पार कर दीं।

 

उसने पति को नींद की गोलियां खिला दीं। जब पति सो गया तो प्रेमी को घर बुला लिया और उसके साथ हमबिस्तर हो गई। इसी बीच पति जाग गया। पत्नी को गैर मर्द की बांहों में नग्न सोती देखकर वह हैरान रह गया। उसने बंदूक उठाई और…


संगतमंडी के गांव माहला में किसान गुरतेज सिंह उर्फ तेजा ने पत्नी जसप्रीत कौर और उसके प्रेमी गुरप्रीत सिंह को गोली से उड़ा दिया। पुलिस ने दोनों लाशें नग्नावस्था में बरामद की। खास बात यह है कि गुरतेज इन लाशों के पास ही बैठा मिला।

 फरेब ही फरेब

गुरतेज की पत्नी जसप्रीत के कई साल से मुक्तसर के गांव मिडुखेड़ा निवासी गुरप्रीत सिंह से अवैध संबंध थे। पति गुरतेज सिंह विरोध करता तो जसप्रीत झगड़ा करने लगती। करीब तीन साल पहले जसप्रीत कौर ने हमलाकर करवाकर पति की टांग तुड़वा दी थी।

गत दिवस जसप्रीत कौर ने पति गुरतेज सिंह को नींद की गोलियां खिलाकर सुला दिया और प्रेमी गुरप्रीत को घर ही बुला लिया। दोनों नंगे होकर खाट पर हवस का खेल खेलने लगे। इसी बीच रात में जेनरेटर का डीजल खत्म हो गया और पंखा बन्द हो गया। तेज गर्मी के कारण पति की नींद खुल गई। वह जैसे ही बाहर निकला, वहां का नजारा देखकर दंग रह गया।

उसने अपनी 12 बोर की बंदूक उठाई और दोनों को उड़ा दिया। जसप्रीत कौर और गुरप्रीत की हत्या के बाद गुरतेज ने पहले छोटे भाइयों गुरप्रीत सिंह और जगतार सिंह को इसकी जानकारी देकर पुलिस बुलाने को कहा। इसके बाद नहा धोकर बंदूक लिए वही बैठकर पुलिस का इंतजार करने लगा। दोनों का काम तमाम करने की बात बताई। इसके बाद पुलिस को डबल मर्डर करने की सूचना दी।

वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत खेत पर बने गुरतेज के घर पहुंची। पुलिस ने घर के आंगन में नग्न हालत में पड़े प्रेमी-प्रेमिका के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाए और गुरतेज को अरेस्ट कर लिया।

 

यह भी पढ़ें

पत्नी के गैर मर्द से थे अवैध सम्बन्ध, पति ने मोबाइल उठाया और…

 

बहू के पास आता था पराया मर्द, शर्म के कारण ससुर ने दी जान

 

पत्नी के थे अवैध सम्बन्ध, विरोध करने पर पति का यह हुआ अंजाम

 

पति के मौसेरे भाई से बढ़ाई नजदीकियां, आखिर एक रात ऐसा हुआ कि…

 

 

 

 

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …