Breaking News
Home / breaking / पानी पताशे बेचने वाले के सामने बीवी का गैंगरेप

पानी पताशे बेचने वाले के सामने बीवी का गैंगरेप

rape9
जालौन। पूरा देश निर्भया के बलात्कारियों को मौत की सजा दिलाकर चैन से बैठा ही था कि उसी रात एक और गैंगरेप हो गया, वह भी पति के सामने।
जयपुर में पानी पताशे बेचने वाला एक युवक अपनी पत्नी के साथ अपने गांव जालौन लौट रहा था कि लिफ्ट देने के बहाने 8 बदमाशों ने उसके सामने उसकी बीवी का गैंगरेप कर दिया। योगीराज में हुई इस वारदात से प्रशासन में हड़कम्प मच गया। पुलिस अब बलात्कारियों को ढूंढ रही है।

add kamal
वारदात औरैया-जालौन हाईवे के नजदीक की है। मूलतः जालौन जिले का रहने वाला युवक जयपुर में पानी पताशे बेचने का काम करता है। वह पत्नी के साथ जयपुर से जालौन लौट रहा था। वे आगरा से देर रात औरैया पहुंचे। यहां वे अपने गांव जाने के लिए किसी गाड़ी का इंतजार कर रहे थे।

keva bio energy card-1

इसी दौरान वहां से गुजरे लोडिंग वैन के ड्राइवर ने उन्हें जालौन के लिए लिफ्ट देने की बात कहकर बैठा लिया। वैन में कई लोग बैठे थे। इस वजह से यह दम्पती भी बैठ गया। लोडिंग वैन कुछ आगे बढ़ी ही थी कि वैन में बैठे बदमाशों ने साहब मोड़ के पास पति-पत्नी को लूट लिया।

इसके बार पीड़िता को खेत में ले गए। वहां आठों बदमाशों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। पति के अनुसार बदमाश उन्हें वही पटककर भाग गए।
इसके बाद उन्होंने जैसे-तैसे पुलिस को वारदात की जानकारी दी।

इस पर डीआईजी शरद सचान ने मौका मुआयना किया। पुलिस की 5 टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हैं।

20 संदिग्ध पकड़े

पुलिस ने इस मामले में 20 संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है। इन लोगों की पीड़िता के सामने परेड भी करवाई जाएगी।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …