Breaking News
Home / breaking / पिता ने तीन बच्चों की हत्या के बाद की आत्महत्या

पिता ने तीन बच्चों की हत्या के बाद की आत्महत्या

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले के नाला सोपारा उपनगर में एक व्यक्ति ने अपने तीन बच्चों की कथित तौर पर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान कैलास परमार और उसके पुत्र नयन (12), बेटी नंदिनी (आठ) और नयना (तीन) के रूप में की गई है।

इस भयावह घटना कल रात हुई, जब कैलास ने अपने सोए हुए तीनों बच्चाें का गला रेत दिया। इस घटना ने पड़ोसियों को झकझोर कर रख दिया है। कैलास ने बच्चों की हत्या करने के बाद उसी तरह अपनी भी जीवन लीला समाप्त कर ली। इससे पहले भी उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया था, जिसमें वह विफल रहा।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक दत्तात्रेय शिंदे मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। उन्हाेंने संवाददाताओं को बताया कि पास ही रहने वाले कैलास के पिता इस घटना से पहले उसके पास गए थे और उससे चाय पीने के लिए आने को कहा था लेकिन कैलास ने कहा कि वह थोड़ी देर बाद आएगा।

लगभग दो घंटे में बाद पिता फिर से उसे बुलाने गए लेकिन उसके घर का दरवाजा बंद पाया। कुछ गलत होने का अंदेशा भांपते हुए उन्होंने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोला और वहां सभी के खून से लथपथ शव बरामद किए गए। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तुलिंज थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच चल रही है।

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …