Breaking News
Home / breaking / पूर्व DSP की बेटी की लाश तालाब से बरामद, मचा हड़ंकप

पूर्व DSP की बेटी की लाश तालाब से बरामद, मचा हड़ंकप

पलामू. जिले में दो दिनों से लापता पूर्व डीएसपी की बेटी(35 वर्ष) का शव तालाब से बरामद हुआ है. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए एनआरएमसीएच भेजा है. इधर पुलिस छानबीन कर रही है. लोग हत्या, आत्महत्या व हादसे के बीच कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं.

दरअसल, पूरा मामला मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के बारहलोटा मोहल्ले का है. जहां किराये के मकान में रह रही पूर्व डीएसपी स्व. भिखारी राम(बक्सर निवासी) की बेटी कंचन कुमारी दो दिनों से घर से घायब थी. वह अपने भाई के साथ यहां रह रही थी. वह मानसिक रूप से अस्वस्थ थी. उसके भाई गुड्डू ने शहर थाना इस संबंध में सन्हा दर्ज कराया था.

बारहलोटा मोहल्ला से 500 मीटर की दूरी पर स्थित सिंचाई विभाग कॉलोनी में तालाब के पास काफी दुर्गंध आ रहा था. लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने तालाब में खोजबीन की तो एक युवती का शव बरामद हुआ. शव की पहचान दो दिनों से गायब कंचन के रूप में हुई है.

 

इधर, मेदिनीनगर शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अभय कुमार सिन्हा ने बताया कि शुक्रवार की रात परिजनों को बिना जानकारी दिए कंचन घर से निकल गई थी. इसके बाद से उसका कुछ अता पता नहीं चल रहा था.

मानसिक रूप से कमजोर भी थी. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि रात के अंधेरे में घर से निकलने के बाद वह तालाब में गिर गई होगी, जिसमें डूबने से उसकी मौत हुई. हालाकी मौत का कारण स्पष्ट रूप से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगा.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …