Breaking News
Home / breaking / मोबाइल पर गंदा वीडियो देख रहा था शख्स, औरत की शक्ल पहचानते ही उड़ गए होश

मोबाइल पर गंदा वीडियो देख रहा था शख्स, औरत की शक्ल पहचानते ही उड़ गए होश

नई दिल्ली. भारत में कल ही गुरु पूर्णिमा मनाई गई। किसी भी बच्चे की लाइफ में उसके टीचर्स का काफी अहम रोल होता है. आखिर बच्चा घर पर मां-बाप के बाद किसी और से कुछ और से कुछ सीखता है, तो वो हैं टीचर्स. टीचर्स बच्चों को बाहर की दुनिया की जानकारी देने के अलावा ऐसे कई ज्ञान देते हैं, जो आगे की जिंदगी में इनके काफी काम आती है. लेकिन जिस टीचर के हवाले अपने बच्चे को कर पेरेंट्स रिलैक्स हो जाते हैं, वो अगर गंदे साइट्स पर वीडियोज अपलोड करे तो? ये जानने के आबाद शायद पेरेंट्स अपने बच्चों को उस टीचर के पास नहीं भेजेंगे.
ऐसा ही एक मामला बीते दिनों ब्राजील से सामने आया. यहां क्लास 6 के बच्चों को पढ़ाने वाली टीचर असल में ओनलीफैंस की टॉप मॉडल निकली. महिला बच्चों को बायोलॉजी पढ़ाती थी. लेकिन इसके बाद रत फैंस पर अपने वीडियोज और फोटोज पोस्ट कर पैसे कमाती थी. इस बात का खुलासा तब हुआ, जब उसके एक स्टूडेंट के पिता ने टीचर का अश्लील वीडियो देख लिया. इसके बाद तो उसके होश उड़ गए. उसने तुरंत इसकी कंप्लेन कर दी.

बेच रही थी एडल्ट कंटेंट

टीचर की पहचान रोक्साना डोस रिस अब्रांतेस के नाम से हुई. रोक्साना के ऊपर गंदे साइट्स पर अपनी अश्लील तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का आरोप लगाया गया. उसकी शिकायत एथिक्स कमेटी ऑफ द फेडरल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन, साइंस एंड टेक्नोलॉजी ऑफ़ एस्पिरीटो सैंटो में की गई. रोक्साना का एडल्ट वीडियो उसके स्टूडेंट के पिता ने अपने मोबाइल पर देख ली थी. इसके बाद ये खबर बाकी के पेरेंट्स के बीच भी फ़ैल गई.

ट्विटर पर भी है मौजूद

अगर आप सोच रहे हैं कि रोक्साना ने पैसे कमाने के लिए ओनलीफैंस पर छिपकर अपना अकाउंट बनाया था, तो आप गलत हैं. दरअसल, ट्विटर पर भी उसका अकाउंट मौजूद है. prof_biosexy नाम से बनाए अकाउंट पर उसकी कई अश्लील तस्वीरें लोगों ने देखी. कंप्लेन के बाद अब टीम इस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि टीचर के ऊपर डिसिप्लिनरी एक्शन लिया जा सकता है. जिसमें उसे अपने एडल्ट कंटेंट को इंटरनेट से हटाने को कहा जा सकता है.

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …