Breaking News
Home / breaking / फेल करने की धमकी देकर टीचर करने लगा छात्राओं का यौन शोषण

फेल करने की धमकी देकर टीचर करने लगा छात्राओं का यौन शोषण

पत्थलगांव। माता-पिता के बाद गुरु ही होता है जिसे भगवान से भी बड़ा माना गया है लेकिन कई शिक्षक अपनी मर्यादा लांघने के साथ ही इस पवित्र पेशे को बदनाम करने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है।

जशपुर जिले के बगीचा स्थित सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में एक टीचर अपनी छात्राओं को फेल करने की धमकी देकर उनके साथ अवांछित हरकतें करने लगा। आखिरकार दो छात्राओं की रिपोर्ट पर पुलिस ने शिक्षक पुरिन्दर यादव के विरूद्ध यौन शोषण और छेड़छाड के दो अलग-अलग अपराधिक मामले दर्ज किए हैं। मामला उजागर होते ही कलयुगी शिक्षक फरार हो गया है।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत सिंह ठाकुर ने बताया कि आरोपी शिक्षक वहां की छात्राओं को परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर उनका यौन शोषण करता था। इस मामले में स्कूल की दो पीड़ित छात्राओं ने अपने परिजनों को शिकायत की थी।

दोनों छात्राओं ने मंगलवार को बगीचा थाना पहुंच कर आरोपी शिक्षक के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने पर पुलिस ने यौन शोषण के दो अपराधिक मामले दर्ज किए हैं।

घटना के बाद आरोपी शिक्षक फरार हो जाने से उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। स्कूल प्रबंधक सुभाष गोयला ने बताया कि आरोपी शिक्षक के इस कृत्य के बाद उसे स्कूल से हटा दिया गया है।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …