Breaking News
Home / breaking / बकरीद से ऐन पहले दुर्दांत आतंकी मूसा ने दी PM मोदी को खुली धमकी

बकरीद से ऐन पहले दुर्दांत आतंकी मूसा ने दी PM मोदी को खुली धमकी

श्रीनगर। अल-कायदा के दुर्दांत आतंकी जाकिर मूसा ने बकरीद से ऐन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले की धमकी देकर सनसनी फैला दी है। मूसा ने 10 मिनट का ऑडियो टेप जारी किया है। इसमें कहा गया है कि जल्द ही भारत को ‘गोपूजक’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हिंदुओं से ‘आजाद’ कराऊंगा।


यूट्यूब चैनल ‘अंसर गजवा’ पर जारी ऑडियो संदेश में
मूसा ने धमकी देते हुए कहा है कि ‘गोपूजक नरेंद्र मोदी राजनीति और कूटनीति के जरिए कई लोगों को जमा कर सकते हैं, लेकिन वह हमें रोक नहीं पाएंगे। हम लोग भारत में इस्लामी झंडा फहराकर ही दम लेंगे।’

 
पाकिस्तान पर भी बरसा

इस रिकॉर्डिंग में मूसा पाकिस्तान के खिलाफ भी बोला। मूसा ने कहा कि कश्मीर में आजादी की जंग के लिए किसी मुल्क (पाकिस्तान) की मदद की जरूरत नहीं है।
उसने कहा कि कश्मीर की आजादी की जंग में शामिल युवाओं के साथ पाकिस्तानी फौज और वहां की सरकार ने विश्वासघात किया है। अमरीका का साथ देते हुए पाकिस्तान ने कई आतंकियों के ट्रेनिंग कैंप बंद कर दिए हैं और कुछ को तो अपनी गिरफ्त में ले रखा है।

 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी ‘गजवा-ए-हिंद’ के मीडिया सेल ‘अल हुर’ ने एक पोस्टर जारी कर कहा था कि ‘जल्द ही अल्लाह की इच्छा पूरी होगी।’ अब मूसा ने खुलेआम धमकी है।

Check Also

VIDEO : जैनाचार्य सुनील सागर RSS कार्यकर्ताओं संग पहुंचे अढाई दिन का झोपड़ा, मुस्लिमों ने किया विरोध

हमारा सांस्कृतिक गौरव पुनर्स्थापित होना चाहिए अजमेर। जैनाचार्य सुनील सागर जी महाराज ने मंगलवार सुबह राष्ट्रीय …