Breaking News
Home / breaking / बच्चों से कुकर्म के बाद करता था मर्डर, खोजी कुत्ते ने दिया सुराग

बच्चों से कुकर्म के बाद करता था मर्डर, खोजी कुत्ते ने दिया सुराग

नई दिल्ली। पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पेशे से बिल्डिंग मजदूर यह आरोपी बच्चों से कुकर्म करने के बाद उनकी बेरहमी से हत्या कर देता था। उसने 6 से ज्यादा बच्चों की हत्या कबूलकर पुलिस को चौंका दिया है। खास बात यह है कि पुलिस को यह कामयाबी स्निफर डॉग यानी खोजी कुत्ते की वजह से मिली।
गत 11 अगस्त की शाम को उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में एक चाय की दुकान चलाने वाले शख्स का 6 साल का बेटा लापता हो गया। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

12 अगस्त को ही बच्चे का शव चाय की दुकान के पास ही एक नर्सरी से बरामद हो गया। बच्चे की हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू हुई। पुलिस ने आसपास के इलाकों की तलाशी ली और कई लोगों से पूछताछ की लेकिन कातिल का कुछ पता नहीं चल सका।
इसके बाद दिल्ली पुलिस के विनेश नामक स्निफर डॉग बुलाया। स्निफर डॉग उन्हें एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में ले गया। वहां जांच में खुलासा हुआ कि रामनिवास नामक मजदूर गायब है। 40 साल का रामनिवास बरेली का रहने वाला है। पुलिस की एक टीम उसकी तलाश में बरेली पहुंची लेकिन वह नहीं मिला। इस पर पुलिस का शक यकीन में बदल गया।

पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ तेज की। पुलिस को मुखबिर से उसके मंडोली स्थित शमशान घाट के पास होने की सूचना मिली। पुलिस फौरन रामनिवास को धर दबोचा। रामनिवास ने खुलासा किया कि वह बच्चों से कुकर्म करने के बाद उनकी हत्या कर देता था।

सभी वारदातें उसने नशे में की थीं। रामनिवास ने कबूल किया कि वह 6 से ज्यादा बच्चों की हत्या कर चुका है। पुलिस टीम सीरियल किलर से पूछताछ कर रही है।

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …