Breaking News
Home / breaking / बिहारी 500 का टिकट कटाकर दिल्ली आते हैं और फ्री में कराते हैं 5 लाख का इलाज

बिहारी 500 का टिकट कटाकर दिल्ली आते हैं और फ्री में कराते हैं 5 लाख का इलाज

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Elections 2020) की तैयारियों में जुटे हुए है। अब हाल में अपने ताजा बयान से वो चर्चा में है। केजरीवाल ने अपने बयान में बिहार से दिल्ली आने वाले लोगों का मजाक उड़ाया है। उन्होंने कहा है कि बिहार जैसे राज्यों से लोग 500 रुपये का टिकट लेकर दिल्ली आ जा रहे हैं। यहां आकर 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज करा रहे हैं।

केजरीवाल के इस बयान पर अब राजनीति गलियारों से तीखी प्रतिक्रिया मिल रही है। सीएम केजरीवाल मंगोल पुरी इलाके में संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल की आधारशिला रखने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य क्षेत्र में हुए कार्यों के बारे में बताया।

उन्होंने कहा, ‘दिल्ली में अब बाहर से इलाज कराने बहुत लोग आ रहे हैं। हमने बॉर्डर के अस्पताल का निरीक्षण करवाया था। 80 प्रतिशत से ज्यादा मरीज बाहर के थे. दिल्ली के लोगों के लिए अस्पताल बहुत हैं। इतनी लंबी लाइन इसलिए है क्योंकि ऐसी व्यवस्था कहीं नही हैं। बिहार से एक आदमी 500 रुपये की टिकट लेता है, दिल्ली आता है, अस्पताल में पांच लाख का ऑपरेशन फ्री में करवाकर चला जाता है।

इससे पहले कहा था कि अगर दिल्ली में एनआरसी लागू हुआ तो सबसे पहले दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी को शहर छोड़ना पड़ेगा।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …