Breaking News
Home / breaking / लालू के समधी बोले- शर्म आती है ऐसे परिवार में रिश्ता किया

लालू के समधी बोले- शर्म आती है ऐसे परिवार में रिश्ता किया

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्‍वर्या राय इन दिनों अपने साथ हो रही घरेलू प्रताड़ना को लेकर चर्चा में है। उन्होंने अपनी सास राबड़ी देवी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें खाना नहीं दिया जा रहा था। ऐश्‍वर्या ने अपनी सास के साथ-साथ ननद मीसा भारती पर गंभीर आरोप लगाए। ऐसे में राबड़ी ने ऐश्वर्या को घर में एंट्री नहीं दी, जिसके बाद ऐश्वर्या घर के बाहर ही धरने पर बैठ गईं।

हालांकि, पुलिस प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद बहू के लिए घर के दरवाजे खोल दिए गए। इस पूरे विवाद पर बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा, ‘‘शर्म आती है कि ऐसे परिवार में बेटी का रिश्ता किया।’’ उन्‍होंने रविवार को कहा कि जहां उसे शादी के बाद से प्रताड़ना दी रही है। चंद्रिया राय ने कहा कि जब तक उनकी बेटी को न्याय नहीं मिलता तब तक वो यहां से नहीं जाएंगे।

आपको जानकारी में बता दें, चंद्रिका राय राष्ट्रीय जनता पार्टी के नेता हैं और लोकसभा चुनाव 2019 में पार्टी के टिकट पर बिहार की सारण सीट से चुनाव लड़े थे। हालांकि लोकसभा चुनाव में वह हार गए थे।

यह है मामला
बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी मई 2018 में बड़े धूमधाम से हूई थी, लेकिन नवंबर 2018 में तेजप्रताप यादव ने ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी फैमली कोर्ट में दाखिल कर दी। इसके बाद कोर्ट का आर्डर है कि जबतक फैसला नहीं हो जाता तब तक ऐश्वर्या अपने ससुराल में रहेंगी। यह मामला दोबारा सुर्खियों में तब आया था, जब 13 सितंबर को ऐश्वर्या लालू के घर से रोते हुए निकलीं और कार में बैठकर चली गई थीं।

Check Also

VIDEO : जैनाचार्य सुनील सागर RSS कार्यकर्ताओं संग पहुंचे अढाई दिन का झोपड़ा, मुस्लिमों ने किया विरोध

हमारा सांस्कृतिक गौरव पुनर्स्थापित होना चाहिए अजमेर। जैनाचार्य सुनील सागर जी महाराज ने मंगलवार सुबह राष्ट्रीय …