Breaking News
Home / breaking / बीजेपी नेता ने चलती बस में युवती से बनाए शारीरिक संबंध, सीसीटीवी में करतूत कैद

बीजेपी नेता ने चलती बस में युवती से बनाए शारीरिक संबंध, सीसीटीवी में करतूत कैद

मुंबई/गडचिरौली। एक चलती बस में शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो वायरल होने से समूचे महाराष्ट्र में हड़कंप मचा हुआ है। इस वीडियो में भाजपा का एक युवा नेता एक युवती के साथ सेक्स करते हुए दिखाई दे रहा है। युवती ने आरोप लगाया कि नौकरी और शादी का झांसा देकर बीजेपी नेता ने उसके साथ रेप किया है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यह मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर का है। बस में लगे सीसीटीवी में यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है। दीगर बात यह है कि बस में कई यात्री भी सवार हैं।


यह वीडियो वायरल होने के बाद पीडित युवती सामने आई और उसने बीजेपी नेता के खिलाफ पुलिस में रेप का केस दर्ज कराया। युवती ने शिकायत में बताया कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया साथ ही आरोपी ने उससे शादी का भी वादा किया था।

आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े मामला उजागर होने के बाद से फरार चल रहा है तथा पुलिस उसकी तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है। हालांकि मामला सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा होने के चलते पुलिस इस बारे में खुलकर कुछ भी बताने से बच रही है।

बस में इस तरह का सेक्स वीडियो वायरल होते ही राजनीतिक गलियारों में भूचाल आ गया। बीजेपी नेता इस बारे में किसी तरह की बयानबाजी करने से कन्नी काट रहे हैं । वहीं विपक्ष को मुद्दा मिल गया है।

फेसबुक फ्रेंड ने कार में पिलाई कोल्डड्रिंक और लूट ली इज्जत

 

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …