Breaking News
Home / breaking / बीडीओ आबिद हुसैन ने बीवी से कहा- मेरे भाई के संग रहो

बीडीओ आबिद हुसैन ने बीवी से कहा- मेरे भाई के संग रहो

सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी जिले के नानपुर प्रखंड के बीडीओ आबिद हुसैन इन दिनों खूब चर्चा में हैं. दरअसल बीडीओ आबिद हुसैन की चर्चा उनकी पत्नी के साथ चल रहे विवाद हो लेकर हो रही है. बताया जा रहा है कि बीडीओ आबिद हुसैन ने अपनी पत्नी को चरित्रहीन साबित करने के लिए उन पर झूठा केस दर्ज करा दिया और खुद ही इस बात को उन्होंने कैमरे के सामने कबूल किया है.

 

 

दरअसल आबिद हुसैन ने बीते 5 अगस्त को अपनी पत्नी के खिलाफ सीतामढ़ी के नानपुर थाने में एक केस दर्ज कराया था, जिसमे उन्होंने अपनी पत्नी नासरीन बेगम पर आरोप लगाया था कि उसका अपने जीजा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. इसी प्रेम प्रसंग के कारण वह घर में रखे जेवर और पैसे लेकर जीजा के साथ भाग गयी.

अब इस मामले में कई नए तथ्य सामने आए हैं, जिसमे यह बात सामने आई है कि बीडीओ अपनी पत्नी को अपने साथ रखने को तैयार नहीं थे. परिवार वालों के द्वारा इस मामले को लेकर जब पहल की गई तब बीडीओ आबिद हुसैन ने अपनी पत्नी को उनके रिश्तेदार के साथ नानपुर स्थित अपने घर बुलाया था. लेकिन, बात नही बन सकी थी.
इस दौरान बीडीओ ने कहा कि मैं पत्नी को साथ नहीं रख सकता, मेरे घर में रहना है तो मेरे भाई के साथ गांव में रहना पड़ेगा. बताया जाता है कि इसके बाद बीडीओ और उनकी पत्नी में फिर विवाद हुआ था, जिसके बाद वो अपने रिश्तेदार के साथ वापस लौट गई थी. वहीं पत्नी के वापस लौटते हुए बीडीओ ने स्थानीय थाने में केस दर्ज करा दिया.

BDO की पत्नी ने भी महिला थाना में किया केस

इधर दूसरी ओर बीडीओ के खिलाफ भी उनकी पत्नी ने बेतिया के महिला थाने में केस दर्ज कराया है, जिसमे उन्होंने बीडीओ आबिद हुसैन पर मारपीट करने, दहेज प्रताड़ना और अपने भाई के साथ रहने को लेकर दबाव बनाए जाने का जिक्र है.

 

इस मामले में सबसे दिलचस्प पहलू यह है कि जब पुलिस ने मामले की जांच को लेकर बीडीओ को बेतिया के महिला थाना बुलाया तब इस मामले में बीडीओ आबिद हुसैन ने कहा कि उसने थाने में अपनी पत्नी के खिलाफ झूठा केस दर्ज कराया था जो उनके बचाव में था. वो अब केस वापस लें लेंगे.

Check Also

नई नवेली दुल्हन बीच सड़क पति को छोड़कर थाने पहुंची, बोली-प्रेमी संग रहूंगी

  आगरा। शमसाबाद में शादी के 11वें दिन ससुराल जाते समय बीच सड़क पर पति …