Breaking News
Home / breaking / बेटी की अश्लील तस्वीर के साथ आया मैसेज, कांप उठे पिता, ऑनलाइन फ्रॉड का खतरनाक जाल

बेटी की अश्लील तस्वीर के साथ आया मैसेज, कांप उठे पिता, ऑनलाइन फ्रॉड का खतरनाक जाल

नई दिल्‍ली. ‘यदि 3500 रुपए नहीं दिया तो तुम्‍हारी बेटी की आपत्तिजनक तस्‍वीरों को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया जाएगा.’ यह धमकी एक चीनी एप आधारित लोन कंपनी की महिला एजेंट ने एक युवती के पिता को दी थी. महिला एजेंट यहीं पर नहीं रुकी, उसने उनकी बेटी की एडिट की गई कुछ आपत्तिजनक तस्‍वीरें भी उनके वाट्सएप नंबर पर भेज दी. इतना ही नहीं, आपत्तिजनक तस्‍वीरों के साथ जो मैसेज भेजा गया था, उसे पढ़कर पिता की रूह कांप गई.
डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि मजनूं का टीला इलाके में रहने वाले शख्स ने साइबर क्राइम पोर्टल के जरिए अपनी शिकायत दी थी. अपनी शिकायत में उन्‍होंने बताया था कि 25 फरवरी को एक महिला का उनके मोबाइल पर फोन आया. फोन करने वाली महिला ने उसे धमकाते हुए कहा कि उसकी बेटी ने 3500 रुपए का लोन लिया है. यदि दिए गए लिंक पर रुपए जमा नहीं कराए गए तो उसकी बेटी के आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दिए जाएंगे.
उस महिला ने उनके व्हाट्सएप पर उनकी बेटी के एडिट किए कुछ आपत्तिजनक फोटो भेज दिए. इन फोटो के साथ एक आपत्तिजनक मैसेज भी भेजा गया, जिसमें ‘*** एक रात के लिए सिर्फ 3000’ लिखा गया था. इस मैसेज में उनकी बेटी का मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ था. डीसीपी कलसी ने बताया कि शिकायकर्ता की शिकायत के आधार पर उत्‍तरी जिला पुलिस के साइबर थाने में मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई.

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …