Breaking News
Home / breaking / बेटी की खातिर इस माँ ने लगाई अपनी किडनी की कीमत

बेटी की खातिर इस माँ ने लगाई अपनी किडनी की कीमत

kewa-product

 

डीसी से मांगी अनुमति

जमशेदपुर। जुगसलाई की रहने वाली एक मां ने अपनी बेटी को इंजीनियरिंग पढ़ाने के लिए अपनी किडनी बेचने की लिए डीसी को एक पत्र लिखकर अनुमति मांगी है, जिससे किडनी प्रत्यारोपन के दौरान कोई कानूनी बाधा न हो।

lady

महिला की बेटी ओडिशा के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में इंजीनियरिंग की थर्ड इयर की छात्रा है। हालांकि पैसे के अभाव में तीन साल से उसकी फीस नहीं दी जा सकी है।

 जुगसलाई की रहने वाली सुनीता देवी की बेटी ओडिशा के भुवनेश्वर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ रही है। पढ़ाई के लिए उसे 2.77 लाख रुपये की जरुरत है। लेकिन लाख प्रयास के बावजूद भी वह इतना पैसा जुटा नहीं सकी है।

हालांकि कुछ समाजसेवियों ने उन्हें पैसा दिया है। लेकिन फीस के अनुरूप पैसा नहीं जुट पाया। अंत में उसने अपनी किडनी बेचने का निर्णय लिया। किडनी बेचने में कानूनी कार्रवाई में कोई दिक्कत न हो, इसके लिये सुनीता देवी ने डीसी को पत्र सौंपा है।

add kamal

सुनीता देवी ने बताया कि उसकी बेटी पढ़ने में मेधावी है और दसवीं में उसके 89.6 प्रतिशत और इंटर में 93.25 प्रतिशत अंक आए थे। बी. टेक थर्ड इयर में भी वह अच्छा अंक लाई है। बेटी की पढ़ाई के प्रति रुचि देख कर उसने किडनी बेचने का निर्णय लिया है ताकि उसकी फीस जमा हो सके।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …