Breaking News
Home / breaking / बेटी के प्रेमी को घर बुलाकर यूं सिखाया आखिरी सबक

बेटी के प्रेमी को घर बुलाकर यूं सिखाया आखिरी सबक

firing2

 

 

 

मालदा। बेटी के साथ उसके प्रेमी का मिलना पिता को इतना नागवार गुजरा कि उसने प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना मालदा शहर से 55 किलोमीटर दूर वामनगोला थाना के चांदपुर ग्राम पंचायत अंतर्गत नालागोला इलाके के पूर्वपाडा गांव की है।

add kamal

आरोपी तपन चक्रवर्ती वामनगोला माकपा लोकल कमेटी के सदस्य व इलाके के प्रभावशाली नेता माने जाते हैं। नाबालिग बेटी के प्रेमी अरविंद विश्वास को जब गोली मारी गयी, तब घर पर बेटी व उनकी पत्नी दोनों मौजूद रहे।

इस घटना को लेकर मृत छात्र के पिता कांति विश्वास ने स्थानीय माकपा नेता तपन चक्रवर्ती व उनके परिवार के खिलाफ वामनगोला थाना में मामला दर्ज कराया है। इस घटना ने राजनीतिक रंग ले लिया है। तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद ने आरोपी नेता को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है।

पुलिस ने बताया कि मृतक छात्र अरविंद विश्वास का घर प्रेमिका के घर से 20 किलोमीटर की दूरी पर है। प्रेमी व प्रेमिका दोनों ही कक्षा ग्यारहवीं में पढ़ते थे। दोनों एक ही शिक्षक से टयूशन पढते थे, जहां उनके बीच आपस में पहले जान पहचान हुई और फिर प्यार का सिलसिला शुरू हुआ। अरविंद विश्वास तथाकथित प्रेमिका के घर आता-जाता था। छात्रा के पिता को जब इन सब बातों को जानकारी हुई तो उन्होंने अरविंद विश्वास को उनकी बेटी से दूर रहने को कहा।

उनके बार-बार कहने पर जब वह नहीं माना तो अरविंद को घर पर बुलाकर उसे गोली मार दी। गोली मारने के कुछ देर बाद ही उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन आधे रास्ते से फिर घर लौट आये तथा पूरा परिवार उसी समय घर छोडकर कही चला गया।स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गयी थी।

तृणमूल छात्र परिषद के वामनगोला ब्लॉक सभापति साहेब खान ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है। छात्र का शव माकपा नेता के घर से बरामद हुआ है। पुलिस से आरोपी को पकड़ने की मांग की गयी है।

स्थानीय माकपा विधायक खगेन मुर्मू ने कहा कि किस कारण से छात्र की हत्या हुई है, यह कहना मुश्किल है। पुलिस को घटना की पूरी तरह से जांच करनी चाहिए। पुलिस का अनुमान है कि यह प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है।

Check Also

 9 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *