Breaking News
Home / breaking / भतीजों की करतूत के कारण चाचा को देनी पड़ी अपनी जान

भतीजों की करतूत के कारण चाचा को देनी पड़ी अपनी जान

 
गढ़शंकर। एक व्यक्ति ने नई दिल्ली जाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान नरेश कुमार निवासी श्री आनंदपुर साहिब रोड स्थित मोहल्ला दीप कॉलोनी गली नंबर 2 के रूप में हुई है। उसने अपनी मौत के लिए भतीजों को ही जिम्मेदार ठहराया है।
जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस ने मृतक नरेश कुमार के पास से 3 पन्नों का एक सुसाइड नोट बरामद किया, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री को लिखा कि उनकी मौत के लिए उसके 3 भतीजे जिम्मेदार हैं, जिन्होंने उसकी जमीन को 41 लाख रुपये में बेचा दिया है।

मृतक नरेश खन्ना के मुताबिक, वह इस घोटाले से मानसिक रूप से परेशान थे, क्योंकि उनके जीवन की कमाई को भतीजों ने ठग लिया था। सुसाइड नोट के मुताबिक उसने होशपूर्वक नोट लिखा था, जिसमें कहा गया था कि वह न तो पागल था और न ही पागलपन का कोई इलाज करवा रहा था। सुसाइड नोट में मृतक ने अपने भतीजे पर आरोप लगाया है कि तीनों ने उसे 41 लाख रुपए में जमीन का एक प्लॉट दिया था, जो भारतीय रेलवे के स्वामित्व में था, जिसकी पुष्टि आर.टी.आई. द्वारा की गई थी।

मृतक नरेश खन्ना अपने भाई के पास गया था और उससे पैसे लौटाने और जमीन वापस लेने को कहा था। मृतक के मुताबिक एक दिन जब वह अपने भाई से बात करने गया तो तीनों भतीजों ने उसे गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी, जिससे मजबूर होकर उसने आत्महत्या कर ली।

 

मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि तीनों बेहद खतरनाक हैं और इनकी पहुंच काफी दूर तक है। नरेश खन्ना ने अपनी अंतिम इच्छा जाहिर करते हुए लिखा कि उनसे धोखे से लिए गए पैसों में से 2 लाख रुपए श्री राम मंदिर अयोध्या, 2 लाख श्री काली माता मंदिर रामपुर बिलड़ो, 1 लाख रुपए श्री वैष्णो देवी मंदिर गढ़शंकर को, 1 लाख रुपए शमशान घाट गढ़शंकर को और शेष 35 लाख रुपए उनके पुत्र गौरव खन्ना को दे दिए जाएं।

Check Also

VIDEO : जैनाचार्य सुनील सागर RSS कार्यकर्ताओं संग पहुंचे अढाई दिन का झोपड़ा, मुस्लिमों ने किया विरोध

हमारा सांस्कृतिक गौरव पुनर्स्थापित होना चाहिए अजमेर। जैनाचार्य सुनील सागर जी महाराज ने मंगलवार सुबह राष्ट्रीय …