Breaking News
Home / breaking / भारत में इस्लामिक बैंक खोलने की तैयारी, हिंदू महासभा ने जताया विरोध

भारत में इस्लामिक बैंक खोलने की तैयारी, हिंदू महासभा ने जताया विरोध

add kamal

 

नामदेव न्यूज़ डॉट कॉम

अजमेर। केंद्र सरकार की ‘धर्म निरपेक्ष’ नीति अब उसे अपनों से दूर कर सकती है। हाल ही मोदी सरकार ने मुस्लिमों को बैंकिंग सेवा से जोड़ने के लिए देशभर में इस्लामिक बैंक खोलने की घोषणा की। इसके विरोध में हिंदू महासभा ने मोर्चा खोल दिया है। बुधवार को यूपी में ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

yoga muslim

 

 

 लखनऊ में जीपीओ पार्क पर प्रदर्शन करते हुये हिन्दू महासभा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने इस्लामिक बैंक खोले जाने का विरोध किया। प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुये हिन्दू महासभा के कार्यवाहक अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने कहा कि भारत में इस्लामिक बैंक खोलने की तैयारी हो रही है। जिसका महासभा के कार्यकर्ता विरोध करते है और इसे शरिया कानून मानते है। सरकार इसे लागू कर रही है।

add kamal

उन्होंने कहा कि यदि बांग्लादेश में हिन्दुओं का नरसंहार नही रूका तो भारत से बांग्लादेशी नागरिकों को हिन्दू महासभा मारपीट कर भगाना शुरू कर देगी, जिसकी जिम्मेदार भारत सरकार की होगी।

इस दौरान जिलाध्यक्ष राघवेन्द्र, प्रदेश प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी, मीडिया प्रभारी सुधीर, रवि राजपूत, प्रदीप पाण्डेय, शरद शुक्ला, मोहित मिश्रा, भोले इत्यादि प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद रहे।

गौरतलब है कि शरीयत में ब्याज को हराम माना गया है। चूंकि बैंकों में जमा राशि का ब्याज मिलता है इसलिए ज्यादातर मुसलमानों ने बैंकों से दूरी बना रखी है। उनका पैसा बैंकों में जमा हो, इसके लिए मोदी सरकार इस्लामिक बैंक खोलना चाहती है।

Check Also

नई नवेली दुल्हन बीच सड़क पति को छोड़कर थाने पहुंची, बोली-प्रेमी संग रहूंगी

  आगरा। शमसाबाद में शादी के 11वें दिन ससुराल जाते समय बीच सड़क पर पति …