Breaking News
Home / breaking / मंगेतर ने नर्स के सीने में 25 बार चाकू घोंपा, दर्दनाक मौत

मंगेतर ने नर्स के सीने में 25 बार चाकू घोंपा, दर्दनाक मौत

गुमला। बसिया थाना के सरुडा गांव में एक युवक ने अपने ही मंगेतर पर चाकू से वार कर निर्मम हत्या कर दी। यह घटना सोमवार की शाम करीब चार बजे की है। मृतका जेनेविभा तिर्की सिमडेगा जिले के कुरडेग की रहने वाली है। मंगेतर की हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवक अरविंद ने जेनेविभा की हत्या क्यों की।

 जेनेविभा जीएनएम के पद पर सदर अस्पताल सिमडेगा में कार्यरत थीं । वह पिछले डेढ़ महीने से अपने एक रिश्तेदार सरुडा निवासी तीजन एक्का के घर में रहती थी। जेनेविभा का लगभग 5 माह पूर्व रायडीह के सिकोई निवासी अरविंद कुजूर के साथ सगाई हुई थी। अरविंद भी बीच -बीच में जेनेविभा से मिलने सरुडा आया करता था। सोमवार को अपराह्न लगभग 4 बजे अरविंद सरुडा आया और तीजन एक्का के घर में घुसते ही उसने जेनेविभा के सीने में चाकू से लगातार 20-25 वार कर फरार हो गया। बचाव के लिए चिलाने की आवाज सुनकर तीजन एक्का पहुंची। बचाने के प्रयास में तीजन का भी हाथ कट गया।

घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों की मदद से जेनेविभा इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बसिया लाया गया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने जेनेविभा को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर बसिया थाना प्रभारी छोटू राम रेफरल अस्पताल बसिया पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया और मामले की तहकीकात में जुटे हैं।

 

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार पहले भी अरविंद अपनी मंगेतर जेनेविभा के साथ मामूली विवाद को लेकर मारपीट करता रहता था। जेनेविभा जीएनएम के पद पर सदर अस्पताल सिमडेगा में कार्यरत थीं। बचपन में ही माता पिता के गुजर जाने पर उसे उसके बड़े चाचा ने पालन पोषण कर उसे जीएनएम की पढ़ाई भी कराई थीं। घटना के बाद परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

 

Check Also

कार में पेट्रोल भरवाकर बिना रुपए दिए ही भागे बदमाश, नोजल तोड़ा हादसा टला

 CCTV फुटेज आया सामने अजमेर। श्रीनगर के पास एक पेट्रोल पंप पर कार सवार पेट्रोल …