Breaking News
Home / breaking / मशहूर रागिनी गायिका ममता शर्मा की लाश खेत में मिली, सहयोगी अरेस्ट

मशहूर रागिनी गायिका ममता शर्मा की लाश खेत में मिली, सहयोगी अरेस्ट

रोहतक। मशहूर रागिनी गायिका ममता शर्मा मर्डर केस में पुलिस ने उनके सहयोगी कलाकार मोहित कुमार को गिरफ्तार किया है। ममता शर्मा का शव 18 जनवरी को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पैतृक गांव बनियानी के खेतों में पड़ा मिला था।

गायिका ममता शर्मा आखिरी बार मोहित के साथ ही एक भजन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए निकली थीं। उसके बाद शव उनका बनियानी गांव के खेत में पड़ा मिला था। किसी ने ममता शर्मा की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी। ममता शर्मा 14 जनवरी से ही लापता थीं। ममता शर्मा के परिवार वालों के मुताबिक, वह 14 जनवरी को मोहित कुमार के साथ ही गोहाना स्थित एक गोशाला में भजन कार्यक्रम में शिरकत करने निकली थीं।

जबकि मोहित ने परिवार वालों को बताया था कि लाहली में कार सवार दो युवक मिले थे और ममता कुछ घंटे में वापस आने की बात कहकर उन युवकों के साथ चली गई थीं। चार दिन बाद ममता शर्मा की लाश CM मनोहर लाल खट्टर के गांव बनियानी में मिली थी।

इस बीच पुलिस का कहना है कि जिस हालत में ममता का शव मिला, उससे लग रहा है कि उनकी हत्या एक दिन पहले यानि 17 जनवरी को की गई थी। ममता शर्मा 14 जनवरी से ही लापता थीं। ऐसे में सवाल उठता है कि 3 दिन तक उन्हें कहां रखा गया। ममता शर्मा के परिवार वालों ने पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि 15 जनवरी की सुबह से अगले 58 घंटों तक ममता शर्मा का मोबाइल ऑन था, लेकिन पुलिस उसे ट्रेस करने में नाकामयाब रही।

 

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …