Breaking News
Home / breaking / मसाज पार्लर में चली गोलियां, 8 लोगों की मौत, संदिग्ध हिरासत में

मसाज पार्लर में चली गोलियां, 8 लोगों की मौत, संदिग्ध हिरासत में

अटलांटा। अमेरिका के अटलांटा शहर में 2 मसाज पार्लर और एक उपनगर में एक मसाज पार्लर में गोलीबारी में 8 लोगों की मौत हो गई जिनमें कई एशियाई महिलाएं भी शामिल हैं। अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि इस घटना के बाद दक्षिण-पश्चिम जॉर्जिया में 21 वर्षीय व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।
अटलांटा पुलिस प्रमुख रोडनी ब्रायंट ने बताया कि उत्तर-पूर्वी अटलांटा में एक स्पा में 3 महिलाएं मारी गईं जबकि एक अन्य स्पा में 1 और महिला मारी गई। उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि ये चारों महिलाएं एशियाई थीं।
अटलांटा पुलिस के अधिकारियों को स्थानीय समयानुसार शाम 5 बजकर 50 मिनट पर एक स्पा में गोलीबारी की सूचना मिली, जहां 3 महिलाएं मृत पाई गईं और उनके शरीर पर गोली लगने के निशान थे। अधिकारी घटनास्थल पर ही थे कि इतने में उन्हें एक और स्पा में गोलीबारी की सूचना मिली और वहां 1 महिला मृत पाई गई।
इससे पहले शाम करीब 5 बजे अटलांटा से करीब 50 किलोमीटर उत्तर में एकवर्थ शहर में ‘यंग्स एशियन मसाज पार्लर’ में 5 लोगों को गोली लगने की सूचना मिली। चेरोकी काउंटी शेरिफ कार्यालय के प्रवक्ता कैप्टन जे बेकर ने बताया कि 2 लोगों की मौत हो गई और 3 घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनमें से भी 2 की मौत हो गई।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …