Breaking News
Home / breaking / महिला आईएएस अफसर से छेड़छाड़ के आरोप में आईआरएस अफसर अरेस्ट

महिला आईएएस अफसर से छेड़छाड़ के आरोप में आईआरएस अफसर अरेस्ट

दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने महिला आईएएस अधिकारी से छेड़छाड़ के आरोप में एक आईआरएस अफसर को गिरफ्तार किया है.  दिल्ली की पार्लियामेंट स्ट्रीट थाना ने  महिला अधिकारी की शिकायत मिलने के बाद यह कार्रवाई की है. आरोपी अफसर भारतीय राजस्व विभाग में तैनात है.  दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ सूत्रों के अनुसरा, आरोपी सोहेल मलिक साल 2010 बैच के आईआरएस अधिकारी हैं. जो फिलहाल सीबीडीटी के इन्वेस्टिगेशन  विंग में कार्यरत है.

दिल्ली में ही कार्यरत महिला आईएएस अधिकारी ने शिकायत में छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी देना, अश्लील टिप्पणी करना जैसे संगीन आरोप लगाए हैं. शुरुआती पड़ताल करने के बाद पार्लियामेंट स्ट्रीट थाना पुलिस टीम ने आईआरएस अधिकारी सोहेल मलिक अंसारी को गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद उसे दिल्ली स्थित पटियाला कोर्ट में पेश किया गया , जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

आईआरएस सोहेल मलिक अंसारी कोरोना काल के समय काफी सुर्खियों में रहे थे.क्योंकि, उस वक्त उन्होंने दिल खोलकर जरूरतमंद लोगों की मदद की थी. हर तबके के लोगों ने आईआरएस अधिकारी सोहेल मलिक की तारीफ की थी.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, शिकायतकर्ता आईएएस अधिकारी की सोहेल मलिक से वाट्सएप के जरिये बातचीत हुई थी. दोनों एक वाट्सएप ग्रुप के सदस्य थे, जिसमें बहुत सारे अधिकारी मेंबर थे. वो सभी लोगों की मदद के लिए अपना-अपना योगदान करते थे. उसी दौरान वॉट्सएप्प ग्रुप के माध्यम से ही दोनों की आपस में बातचीत हुई . पीडिता  सोहेल मलिक के अच्छे कामों से प्रभावित थी और इसलिए बातचीत  आगे बढ़ी. आरोप है कि इसी बात का फायदा उठाते हुए सोहेल ने महिला अधिकारी के साथ गलत व्यवहार किया.

आरोप है कि महिला अधिकारी सोहेल मलिक से बातचीत बंद करना चाहती थी और उसने कई बार सोहेल से इस बारे में कहा भी, लेकिन वह नहीं माना और एक बार तो महिला अधिकारी के दफ्तर भी आ गया था. यहां पर उसने महिला अधिकारी को धमकाने का भी प्रयास किया था. बाद में इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी और पार्लियामेंट स्ट्रीट थाना पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी सोहेल को गिरफ्तार कर लिया गया .

Check Also

नई नवेली दुल्हन बीच सड़क पति को छोड़कर थाने पहुंची, बोली-प्रेमी संग रहूंगी

  आगरा। शमसाबाद में शादी के 11वें दिन ससुराल जाते समय बीच सड़क पर पति …