Breaking News
Home / देश दुनिया / मुंबई के युवक को दुबई में सुनाई सजा-ए-मौत

मुंबई के युवक को दुबई में सुनाई सजा-ए-मौत

shoot
मुंबई। मुंबई के युवक अतीफ पोपेरे को दुबई की अदालत ने मुत्युदंड सुनाया है। अतीफ पर पत्नी की हत्या का आरोप है। अतीफ को कमांडो द्वारा सरेआम गोलियों से भून दिया जाएगा। अतीफ की मौत की सजा मृतक के परिवार द्वारा माफ किए जाने पर ही माफ की जा सकती है, लेकिन अतीफ की सास ने किसी भी कीमत पर सजा माफी के लिए आवेदन न देने का निर्णय लिया है।
अतीफ पोपेरे ने मुंबई में ही मिनी धनंजयन नामक लडक़ी के साथ प्रेम विवाह 2008 में किया था। इसके बाद अतीफ दुबई चला गया और वहीं मिनी के साथ रहने लगा था। मिनी ने भी अतीफ के परिवार वालों की मर्जी से अपना नाम बदलकर बुसरा रख लिया था।

 

बताया जा रहा है कि 2013 में अचानक अतीफ की पत्नी बुसरा गायब हो गई। इस मामले में बुसरा की मां व अन्य परिवार वालों ने पूछताछ की लेकिन कोई सकारात्मक जवाब न मिला। बुसरा की मां ने दुबई स्थित पुलिस स्टेशन में बुसरा के लापता होने का मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद दुबई पुलिस ने बुसरा की लाश अलफक्वा नामक जगह से बरामद की। इस मामले में छानबीन के बाद पता चला कि बुसरा की हत्या गला दबाकर की गई थी। इसके बाद दुबई पुलिस ने अतीफ को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले की सुनवाई के बाद दुबई की अदालत ने अतीफ को दोषी मानते हुए उसे मृत्युदंड की सजा सुनाई है। बुसरा की मां ने दुबई पुलिस को बताया कि अतीफ के घरवाले बुसरा को परेशान किया करते थे और वह चाहती है कि किसी भी कीमत पर अतीफ को उसके किए की सजा मिले।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *