Breaking News
Home / breaking / मोदी अपने महंगे कोट बेच दें तो किसान का कर्ज चूक जाए

मोदी अपने महंगे कोट बेच दें तो किसान का कर्ज चूक जाए

नांदुरबार। शिवसेना सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र व मध्यप्रदेश में चल रहे किसान आंदोलन और राजस्थान समेत कई राज्यों में किसानों की बदहाली की खबरों के बीच पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर पीएम मोदी अपने कोट बेच दें तो किसानों का कर्ज चुकाया जा सकता है।
महाराष्ट्र के नांदुरबार में किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री रोज जो नए-नए कोट पहनते हैं, अगर उन्हें बेच दें तो किसानों के कर्ज चुकाए जा सकते हैं।


मोदी सरकार पर कड़ा हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कल तक हम किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस को गालियां देते थे लेकिन तीन साल पहले जो लोग गाजे-बाजे के साथ सत्ता में बैठे, वे भी चोर ही निकले। अब शिवसेना उनकी सरकार से हिसाब मांग रही है तो उन्हें शिवसेना की बातें चुभ रही हैं।

‘राजनीतिक भूकंप’ आएगा

इससे एक दिन पहले नासिक में राउत ने गठबंधन सहयोगी बीजेपी पर शिवसेना को ‘समाप्त’ करने का संगीन आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में अगले महीने एक ‘राजनीतिक भूकंप’ आएगा। शिवसेना के ‘शिवसम्पर्क अभियान’ के तहत नासिक में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बार-बार हमारा सहयोगी हमें समाप्त करने का प्रयास कर रहा है। इसलिए अब सवाल हमारे अस्तित्व का है। शिवसेना जुलाई से अपनी राजनीतिक लडाई शुरू करेगी। इसके लिए तैयार रहें। राज्य में अगले महीने एक राजनीतिक भूकंप आएगा।

Check Also

10 मई शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, अक्षय तृतीया, परशुराम जयंती, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, …