Breaking News
Home / देश दुनिया / मोदी करेंगे श्रीनगर में रैली, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बंदोबस्त

मोदी करेंगे श्रीनगर में रैली, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बंदोबस्त

jammu
जम्मू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 नवम्बर को श्रीनगर में रैली करेंगे। रैली से पहले श्रीनगर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा बल के जवान शहर के सभी प्रवेश और निकासी बिंदुओं पर कड़ी चौकसी रख रहे हैं।

प्रधानमंत्री के आगमन के पहले आतंकवादियों के शहर में हथियार या विस्फोटक सामग्री लाने के किसी भी प्रयास को विफल करने के लिए श्रीनगर शहर में सभी वाहनों की तलाशी के लिए विभिन्न स्थानों पर नाके बनाए गए हैं।

सुरक्षा बल के जवान शहर में अन्य स्थानों से प्रवेश करने वाले सभी वाहनों की गहन तलाशी ले रहे हैं और इन वाहनों तथा उनके चालकों के बारे में रिकार्ड रख रहे हैं।

श्रीनगर को अन्य जिलों से जोडऩे वाले मार्गों पर सुरक्षा बलों ने नाके लगाए गए हैं। वाहनों, उनमें सवार लोगों के ब्यौरे, चालकों के फोन नंबर और उनके शहर में प्रवेश के समय को दर्ज किया जा रहा है। सुरक्षा के इस अप्रत्याशित इंतजाम के कारण शहर में कई जगह यातायात जाम लग गया है।

प्रधानमंत्री के रैली स्थल शेर ए कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम को विशेष सुरक्षा दस्ते (एसपीजी) ने एक तरह से दुर्ग में तब्दील कर दिया है और इसकी सुरक्षा के लिए भीतर और बाहर भारी संख्या में पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवान तैनात कर दिए गए हैं।

स्टेडियम के अंदर और बाहर लोगों के आवागमन पर नजर रखने के उद्देश्य से बहुत से सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं। बहुत से सीसीटीवी कैमरा सुरक्षा बलों के वाहनों की छतों पर भी लगाए गए हैं।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *