Breaking News
Home / देश दुनिया / मोदी ने सबको चौंकाया, अचानक लाहौर पहुंच नवाज से की मुलाकात

मोदी ने सबको चौंकाया, अचानक लाहौर पहुंच नवाज से की मुलाकात

modi-nawaz
नई दिल्ली। एक आश्चर्यजनक घटनाक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वदेश वापसी से पहले अचानक पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मुलाकात करने की घोषणा करके सभी को चौंका दिया। अफगानिस्तान से वापस आने के दौरान मोदी लाहौर पहुंच गए और वहां नवाज शरीफ से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच सौहार्दपूर्ण माहौल में बातचीत हुई।
मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट करके जानकारी दी कि वह अफगानिस्तान से वापस आते समय लाहौर में कुछ देर रुकेंगे। इस दौरान वह प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मुलाकात करेंगे। अपनी घोषणा के अनुरूप मोदी लाहौर पहुंच गए। मोदी ने व्यक्तिगत रूप से नवाज को उनके जन्मदिन की बधाई दी। आज नवाज की पोती की शादी भी है।
अफगानिस्तान के बाद अचानक पीएम मोदी पाकिस्तान पहुंचे। वह काबुल से सीधे लाहौर गए. शाम 4.52 बजे उनका विमान लाहौर हवाई अड्डे पर लैंड हुआ। वहां पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ ने एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी की और गले मिलकर स्वागत किया। एयरपोर्ट पर ही मोदी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद मोदी नवाज शरीफ के साथ उनके पुश्तैनी घर के लिए रवाना हो गए। करीब डेढ़ घंटे तक चली मुलाकात के दौरान मोदी करीब एक घंटे तक नवाज के घर में रहे। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का घर जट्टी उमरा में है।. शरीफ के आवास रायविंड पैलेस में मोदी करीब एक घंटे रुके।

Check Also

राजस्थान में बदला मौसम, बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत

  जयपुर. राजस्थान के कई जिलों में मौसम ने फिर रंग बदल लिया. पश्चिमी विक्षोभ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *