Breaking News
Home / breaking / रेप के आरोपी राम रहीम हेलीकॉप्टर से आएंगे, स्टेडियम बनेगा जेल

रेप के आरोपी राम रहीम हेलीकॉप्टर से आएंगे, स्टेडियम बनेगा जेल


चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम के खिलाफ रेप केस में पंचकुला की सीबीआई की विशेष अदालत 25 अगस्त को फैसला सुनाएगी। सुरक्षा कारणों से बाबा राम रहीम हेलीकॉप्टर से पंचकुला पहुंचेंगे। बाबा के लाखों भक्त हैं। उपद्रव की आशंका को देखते हुए हरियाणा सरकार ने राज्य के सभी जिलों में धारा 144 लागू कर दी है। बड़े पैमाने पर गिरफ्तारी की नौबत आने पर चंडीगढ़ क्रिकेट स्टेडियम को अस्थाई जेल बनाया जाएगा।

यह है मामला

डेरा सच्चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर उनकी पूर्व महिला अनुयायी ने डेरा शिविर में कई बार रेप किए जाने का आरोप लगाया है। यह डेरा शिविर हरियाणा के सिरसा के बाहरी इलाके में है। जो चंडीगढ़ से 260 किमी दूर है। रेप का केस 2007 से चल रहा है और अब फैसले की घड़ी आई है।

कानून व्यवस्था की फिक्र

राम रहीम के लाखों अनुयायी हैं जो हिंसक हो सकते हैं। इंटेलिजेंस रिपोर्ट का कहना है कि पंजाब के फरीदकोट में डेरा सच्चा सौदा के समर्थकों ने अपने नाम चर्चा घरों में भारी मात्रा में पेट्रोल और डीजल इकट्ठा कर लिया है। इसके अलावा डेरा प्रेमियों ने नुकीले धारदार हथियार भी जमा कर लिए हैं। समर्थकों पर काबू पाने के लिए केंद्र सरकार से पहले ही अर्धसैनिक बलों की 115 कंपनियां मांगी गई हैं। राज्य की सीमाओं को सील कर दिया गया है।

हर तरफ ख़ौफ़, शादियों की तारीख बदली

हालात बिगड़ने के डर से फतेहाबाद जिले में 25- 26 अगस्त को होने वाली कई शादियों की तारीख बदल दी गई है जबकि उनके कार्ड तक बंट चुके थे। लोगों को उपद्रव की आशंका सता रही है।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …