Breaking News
Home / breaking / रेयॉन स्कूल : प्रद्युम्न हत्याकांड में 11वीं का छात्र हिरासत में

रेयॉन स्कूल : प्रद्युम्न हत्याकांड में 11वीं का छात्र हिरासत में


गुरुग्राम। रेयॉन इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में छात् प्रद्युम्न की हत्या मामले में सीबीआई ने स्कूल के 11वीं के छात्र को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। जबकि हिरासत में लिए गए छात्र के पिता का कहना है कि उसका बेटा बेकसूर है।

सीबीआई पहले ही उससे 4-5 बार पूछताछ कर चुकी है। पूर्व में गुरुग्राम पुलिस भी जांच के दौरान सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज करा चुकी है। उनके बेटे ने ही टॉयलेट के पास स्कूल के माली को सबसे पहले देखा था।

यह है मामला

8 सितम्बर की सुबह दूसरी कक्षा का छात्र प्रद्युम्न स्कूल पहुंचने के कुछ देर बाद ही टॉयलट में खून से लथपथ मिला था। उस पर धारदार हथियार से हमला हुआ था। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया था।

 

प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया हुआ है। वहीं इस मामले में मामले में स्कूल संचालक पिंटो परिवार पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। फिलहाल पिंटो फैमिली को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने इसके साथ ही पंजाब और हरियाणा कोर्ट को इस मामले में 10 दिनों के अंदर फैसला लेने का निर्देश दिया है।

Check Also

पुलिसकर्मी की पत्नी ने किया सुसाइड, पति से चल रही थी अनबन

भदोही। शहर की नारायण कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहे पुलिसकर्मी की पत्नी …