Breaking News
Home / breaking / लेडी कांस्टेबल ने फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर यह किया यह काम

लेडी कांस्टेबल ने फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर यह किया यह काम

Demo pic

नई दिल्ली। बेगमपुर थाना पुलिस की एक लेडी कॉन्स्टेबल ने नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के आरोपी को दबोचने के लिए फेसबुक को जाल बनाया। उसने आरोपी से दोस्ती गांठी और उसके अंजाम तक पहुंचा दिया। आरोपी अलोक रंजन झा (22) को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।
हुआ यूं कि एक नाबालिगा ने 14 सितम्बर को पुलिस को शिकायत दी थी। उसने बताया कि अलोक उसे उत्तर प्रदेश के बदायूं ले गया और वहां उसे बधंक बनाकर कई बार दुष्कर्म किया।

आरोपी शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। एक दिन जब आरोपी शराब पीकर सो गया तो पीड़ित किसी तरह वहां से बचकर भागी और अपने घर पहुंच गई व परिजनों को आपबीती बताई।

परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर नेता जी सुभाष प्लेस स्थित उसके घर पर दबिश दी। लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया।

आरोपी को दबोचने के लिए पुलिस ने योजना बनाई।
अफसरों ने एक महिला कांस्टेबल से फेसबुक पर प्रोफाइल बनाकर आरोपी को सर्च कर उससे दोस्ती करने के लिए कहा। उसने ऐसा ही किया। आरोपी पुलिस की इस चाल में फंस गया और उसने फेसबुक पर महिला कांस्टेबल से दोस्ती कर ली।

दोनों के बीच में चैटिंग शुरू हुई और लगभग एक माह बाद मिलने का समय तय हुआ। महिला कांस्टेबल ने आरोपी को नेताजी सुभाष प्लेस स्थित एक शॉपिंग मॉल में मिलने के लिए बुलाया, जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …