Breaking News
Home / breaking / लेडी टीचर को कहते थे पोर्न फिल्मों की हिरोइन, दो शिक्षक हिरासत में

लेडी टीचर को कहते थे पोर्न फिल्मों की हिरोइन, दो शिक्षक हिरासत में


हल्दानी। देवभूमि उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक महिला टीचर पर गन्दे कमेंट करने दो टीचर को भारी पड़ गया। पुलिस ने दोनों शिक्षकों को हिरासत में ले लिया है।

हल्द्वानी के एक नामी निजी स्कूल की शिक्षिका का आरोप है कि वह अक्सर साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज पहनकर स्कूल आती है तो स्कूल में दाखिल होते ही आरोपी टीचर नवीन कांडपाल और हिमांशु जोशी उनके कपड़ों और फिगर को लेकर अश्लील कमेंट करते थे। वह उन्हें ‘पोर्न फिल्मों की हीरोइन’ तक कहते थे।

महिला शिक्षक शुरुआत में तो उनके इस रवैये को टालती रही लेकिन जब नवीन और हिमांशु स्कूली छात्राओं के साथ बदतमीजी करने लगे तो उनके सब्र का बांध टूट गया। उन्होंने प्रशासन से दोनों शिक्षकों की शिकायत की। इस पर एडीएम हरबीर सिंह पुलिस टीम के साथ स्कूल पहुंचे।

छात्राओं ने एडीएम के सामने दोनों शिक्षकों की करतूतों का खुलासा किया। वहीं महिला शिक्षिकाओं ने भी एडीएम को नवीन और हिमांशु की कारगुजारियों के बारे में बताया। शिक्षिकाओं ने एडीएम सिंह को बताया कि उन्होंने कई बार स्कूल संचालक से आरोपियों की शिकायत की लेकिन संचालक ने कभी भी इस बारे में कोई करवाई नहीं कि।

मामले के तूल पकड़ते ही स्कूल प्रबंधन ने दोनों शिक्षकों को स्कूल से निलंबित कर दिया। एडीएम के साथ आई पुलिस ने आरोपी शिक्षक नवीन और हिमांशु को हिरासत में ले लिया है। एडीएम हरबीर सिंह ने शिक्षिकाओं को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

 

यह भी पढ़ें

 

नाबालिग छात्र के साथ लेडी टीचर ने घर बुलाकर किया गन्दा काम

लेडी टीचर को अश्लील मैसेज भेजता था अफसर, यूं हुआ बेनकाब

 

ब्रिटेन की लेडी टीचर दो स्टूडेंट्स को ले गई अपने रूम में

छात्रा के साथ मस्ती करते पकड़ा गया टीचर, वीडियो वायरल होने से खुली पोल

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …