Breaking News
Home / breaking / सऊदी अरब से आया फोन, देवकीनंदन महाराज को बम से उड़ाने की धमकी

सऊदी अरब से आया फोन, देवकीनंदन महाराज को बम से उड़ाने की धमकी

 

मुंबई। कथावाचक देवकीनंदन महाराज (Devakinandan Maharaj) को जान से मारने की धमकी मिली है। देवकीनंदन महाराज को फोन पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। देवकीनंदन महाराज के मुताबिक उन्हें सऊदी अरब के एक नंबर से कॉल आया और उनको जान से मारने की धमकी दी गई। महाराज ने इसकी शिकायत दर्ज कराई है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर देवेंद्र फडणवीस और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से एक्शन लेने की अपील की गई है।

कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज इन दिनों महाराष्ट्र के खारघर में कथा वाचन कर रहे हैं। उनको सऊदी अरब से आई कॉल पर कॉलर ने महाराज को अश्लील गालियां देते हुए हिंदू धर्मगुरु को चौक पर जिंदा जलाने की धमकी दी।

देवकीनंदन महाराज ने बताया कि फ़ोन पर धमकी देने वाले शख्स ने उनसे मुसलमानों से दूर रहने की भी नसीहत दी है।

 

देवकीनंदन महाराज को मिली धमकी पर महाराष्ट्र पुलिस ने संज्ञान लेकर मामला दर्ज किया है और साथ ही कथा पंडाल में भी कड़ी सुरक्षा कर दी गई है। ठाकुर श्री प्रियाकान्त जू मंदिर की संस्था की ओर से इस सबंध में 298, 504, 506, 507 धाराओं के तहत एक एन.सी.आर खारघर थाने में दर्ज कराई गई है। इससे पहले भी अप्रैल में मुंबई के वासिम में हनुमान जयंती पर रामभक्तों के साथ शोभायात्रा निकालने पर भी उन्हें दुबई से जान से मार देने की धमकी भरा फोन आया था।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …