Breaking News
Home / देश दुनिया / सबसे ज्यादा देखी जा रहीं ट्रंप की पत्नी की बोल्ड तस्वीरें

सबसे ज्यादा देखी जा रहीं ट्रंप की पत्नी की बोल्ड तस्वीरें

donald trump5
वॉशिंगटन। अमेरिका में इस समय राष्ट्रपति पद की दोड़ में सबसे आगे चल रहे रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार और एक मीडिया कंपनी के मालिक तथा अपने विवादित बयानों को लेकर पहचान बना चुके नेता डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मिलानिया ट्रंप की हाल ही में बोल्ड तस्वीरें मीडिया में वायरल हुई हैं, जिन्हें अभी तक दुनिया जहांन में लाखों लोग देख चुके हैं।

अमेरिका एवं अन्य देशों में कुछ लोग इन तस्वीरों पर नकारात्कम कमेंट्स लिखकर तो कुछ लोग इन पर सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं। कई शेयर की गई तस्वीरों के नीचे लिखा हुआ है कि यह लो देखो, मिलानिया ट्रंप की तस्वीरें।

donald trump6
अमेरिका में इस समय डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति चुनाव जीतने की संभावनाएं सबसे अधिक बताई जा रही है। जिस तरह से वे अपना आक्रामक प्रचार कर रहे हैं, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि वे अमेरिका के राष्ट्रपति पद के बहुत करीब हैं। ऐसे में वे यदि अमेरिकन राष्ट्रपति बन जाते हैं तो उनकी पत्नि मिलानिया ट्रंप इस देश की प्रथम महिला बन जाएंगी। इसी बात को ध्यान में रखकर इस समय सोशल मीडिया पर मिलानिया की तस्वीरें सबसे ज्यादा देखी जा रही हैं।

donald trump7
गौरतलब है कि मिलानिया ट्रंप पूर्व में स्लोवेनिया की एक सुपर मॉडल रह चुकी हैं। मॉडल रहते हुए उन्होंने बहुत सुर्खियां भी बटोरी थीं, उसी समय वे डोनाल्ड ट्रंप के संपर्क में आईं और श्री ट्रंप उनकी खूबसूरती व अदाओं से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने मिलानिया से विवाह रचा लिया । एक न्यूड तस्वीर के कारण भी मिलानिया लम्बे समय तक युरोप की मीडिया में छाई रही हैं।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *