Breaking News
Home / breaking / सामूहिक आत्महत्या करने वाले परिवार के पालतू कुत्ते की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत

सामूहिक आत्महत्या करने वाले परिवार के पालतू कुत्ते की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत

घटना वाले दिन घर की छत पर यूं बंधा मिला पालतू कुत्ता टॉमी।

 

 

नई दिल्ली। बुराड़ी कांड से जुड़ी एक और चौंकाने वाली खबर आई है। एक ही परिवार के 11 सदस्यों की सामूहिक आत्महत्या देख चुके उनके पालतू कुत्ते की भी रहस्यमयी तरीक़े से मौत हो गई है। माना जा रहा है कि सदमे से उसकी मौत हुई है। हालांकि मौत का असल कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आएगा।
 
उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में 1 जुलाई को भाटिया परिवार के 11 सदस्यों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली थी। इनमे से 10 के शव एक साथ घर के जंगले पर लटके मिले थे। इस जंगले के ऊपर छत पर परिवार का पालतू कुत्ता टॉमी बंधा मिला था।
 
परिवार के सभी सदस्यों की मौत के बाद पालतू कुत्ता टॉमी सदमे में था। पुलिस ने उसे देखभाल के लिए हाउस अॉफ स्ट्रे एनिमल्स (HSA) को सौंपा था। कल शाम को करीब 7 बजे टॉमी अचानक गिर गया और उसकी मौत हो गई। संस्था के संस्थापक संजय महापात्रा ने बताया कि टॉमी की यहां अच्छे से देखभाल की जा रही थी। काफी सुधार भी हो गया था, लेकिन कल शाम को अचानक वह गिर गया और मौत हो गई। टॉमी की मौत की सूचना बुराड़ी पुलिस और नोएडा पुलिस को दे दी गई है। महापात्रा के अनुसार हो सकता है कि मौत की वजह सदमा हो, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही यह साफ हो पाएगा।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …