Breaking News
Home / breaking / स्कूल टीचर ने छात्राओं के साथ किया अश्लील फोटो शूट, खुद ही कर दिया वायरल

स्कूल टीचर ने छात्राओं के साथ किया अश्लील फोटो शूट, खुद ही कर दिया वायरल


हैलाकांडी। शिक्षक को भगवान से भी बड़ा दर्जा दिया गया है लेकिन कई टीचर इस महिमा को कलंकित करने से नहीं चूक रहे हैं। आए दिन शिक्षकों के हाथों बच्चों के यौन शोषण के सनसनीखेज मामले सामने आ रहे हैं। बेशर्मी की हद तो यह है कि एक टीचर ने छात्राओं संग किया अश्लील फोटो शूट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह टीचर अब जेल की हवा कहा रहा है।

 


मामला असम राज्य के हैलाकांडी जिले का है। यहां के फैजुद्दीन लश्कर नामक टीचर ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है।

टीचर फैजुद्दीन ने अपने स्कूल की छात्राओं के साथ बाकायदा अश्लील फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों में आरोपी शिक्षक छात्राओं को अपनी बांहों में भरे हुए दिख रहा है। कुछ चित्रों में छात्राओं का चुम्बन ले रहा है। इसके बाद उसने खुद ही इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

तस्वीरें वायरल होते ही पूरे राज्य में हड़कम्प मच गया। अभिभावकों में रोष फैल गया। उन्होंने आरोपी शिक्षक की पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

अभिभावकों शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर अरेस्ट कर लिया। शिक्षक ने क्या कहकर छात्राओं को इस फोटोशूट के लिए तैयार किया था, यह अब भी पहेली बना हुआ है।

यह भी पढ़ें

छात्रा के साथ मस्ती करते पकड़ा गया टीचर, वीडियो वायरल होने से खुली पोल

 

नाबालिग छात्र के साथ लेडी टीचर ने घर बुलाकर किया गन्दा काम

टीचर स्कूल में छात्राओं को दिखाता था आपत्तिजनक वीडियो, यह हुआ हश्र

लेडी टीचर को कहते थे पोर्न फिल्मों की हिरोइन, दो शिक्षक हिरासत में

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …