Breaking News
Home / breaking / भाई-बहन से जबरन कराया सेक्स, वीडियो बनाकर किया बदनाम

भाई-बहन से जबरन कराया सेक्स, वीडियो बनाकर किया बदनाम


खंडवा। मध्यप्रदेश के आदिवासी अंचल में कुछ युवाओं का घृणित कृत्य सामने आया है। गांव के ही तीन युवकों ने मौसेरे युवा भाई बहन को धमकाकर उन्हें जबरदस्ती सेक्स करने को मजबूर किया। इस दौरान मोबाइल फोन से उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इससे हड़कम्प मच गया। पुलिस हरकत में आई और तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया।

मामला खंडवा के समीप जावर थानांतर्गत ग्राम भकराडा का है। गांव के लोग व्हाटसएप पर अपलोड एक अश्लील वीडियो क्लिपिंग को देख सन्न रह गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के अनुसार जावर के समीप ग्राम भकराडा के जंगल में गांव की 18 वर्षीया युवती अपने मौसेरे भाई के साथ सांभर बाबा मंदिर में दर्शन के लिए गई थी। दर्शन कर जब वे लौट रहे थे तो उनको तीन बदमाशों ने रोक लिया और उन्हें परेशान करने लगे।

उन्होंने दोनों को पहले कपडे उतारने पर मजबूर किया और फिर उनसे मारपीट कर जबरदस्ती सेक्स करने को मजबूर किया। इस दौरान वे दोनों गिडगिडाते रहे लेकिन बदमाशों ने उनकी एक ना सुनी उल्टा हंसी मजाक करते हुए मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगे।
इसके बाद आरोपियों ने दोनों से 10 हजार रूपए की मांग की। रोए नहीं देने पर वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी। इस घटना के बाद अपनी जान बचाकर दोनों भाई बहन जैसे तैसे अपने गांव आए और बेइज्जती के डर से किसी को कुछ नहीं बताया।
इधर बदमाश उन्हें पैसों के लिए धमकाते रहे, लेकिन उन्होंने पैसे नहीं दिए तो आखिरकार दो-तीन दिन पहले इस अश्लील वीडियो को उन्होंने व्हाट्सप्प पर अपलोड कर दिया। इसके वायरल होते ही गांव में भूचाल आ गया।

 

ग्रामीणों ने वीडियो में तीनों आरोपियों की पहचान कर ली।
मामला उजागर होने के बाद पुलिस ने आरोपी ग्राम लखनगांव के 23 वर्षीय नवल, अशोक (22 वर्ष) और 27 वर्षीय पदम भिलाला को अरेस्ट कर लिया है।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …