Breaking News
Home / breaking / मुंबई दर्शन कराने उड़ा हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट की मौत, तीन घायल

मुंबई दर्शन कराने उड़ा हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट की मौत, तीन घायल

add kamal

 

 

मुंबई। मुंबई के पश्चिमी उपनगर में स्थित आरे कॉलोनी में एक हेलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से पायलट प्रफुल्ल की मौत हो गयी और तीन लोग जख्मी हो गए जिसमें महिला की हालत गंभीर है | हेलिकॉप्टर में कुल चार लोग सवार थे जो मुंबई दर्शन के लिए उड़े थे |

kewa-product

सभी घायलों को सेवेन हिल अस्पताल में भारती कराया गया है| घायलों में रितेश मोदी और संजीव शंकर की हालत फ़िलहाल खतरे से बाहर बतायी जा रही है जबकि गंभीर रूप से घायल महिला वृंदा को अस्पताल के आईसीयू विभाग में इलाज चल रहा है। पुलिस व अग्मिशमन दल के जवान मौके पर पहुंचकर बचाव व राहत कार्य में जुट गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार आरे कॉलोनी के रॉयल पाम्स के फिल्टरपाडा में हेलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होते ही वहां पर आग लग गई और अग्मिशमन दल के जवान मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने में लग गए हैं। साथ ही मृतक का पंचनामा करके उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि हेलिकॉप्टर के उड़ान भरने के थोडी देर बाद इंजन में खराबी आ गई। इंजन में खराबी आने की बात सामने आने पर उसे वापस लेने का निर्णय लिया गया, पर इसके पहले ही वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

दुर्घटनाग्रस्त हुआ रॉबिन्सन आर- 44 इसके पहले पवन हंस के कब्जे में था। इस हेलिकॉप्टर का प्रयोग आकाश से मुंबई दर्शन के लिए किया जा रहा था।

Check Also

दो बहनों ने की खुदकुशी… छेड़छाड़ से तंग आकर घुट-घुट कर जी रहा था परिवार

  बरेली। शोहदे से तंग आकर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगी बहनों ने …