Breaking News
Home / breaking / OMG! गुजराती नहीं पढ़ पाए, लेडीज टॉयलेट में घुस गए राहुल गांधी!

OMG! गुजराती नहीं पढ़ पाए, लेडीज टॉयलेट में घुस गए राहुल गांधी!

 

छोटा उदयपुर (गुजरात)। कांग्रेस के युवराज यानी राहुल गांधी के साथ गुजरात के चुनावी दौरे में तगड़ी चोट हो गई। बुधवार को छोटा उदयपुर में ‘संवाद’ कार्यक्रम के जरिए युवाओं से मुखातिब थे। लेकिन, इस दौरान उन्हें थोड़ी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

हुआ यूं था कि कार्यक्रम के बाद राहुल गांधी को टॉयलेट जाना था। वे गलती से लेडीज टॉयलेट में चले गए, भीतर एंट्री की ही थी गलती का एहसास होते ही राहुल कुछ ही सेकेंड में बाहर आ गए।

संवाद कार्यक्रम के बाद राहुल गांधी टाउन हॉल से निकले थे। फ्रेश होने के लिए वे टॉयलेट की तरफ घूम गए। टॉयलेट्स के दरवाजे पर एक तरफ गुजराती में ‘महिलाओं माटे शौचालय’ यानी महिलाओं के लिए शौचालय’ लिखा था, जबकि दूसरी तरफ पुरुषों के टॉयलेट थे।

दोनों ही टॉयलेट्स के बाहर जेन्ट्स-लेडीज के साइन नहीं बने थे। राहुल गांधी गुजराती में लिखा पढ़ नहीं पाए और गलती से लेडीज टॉयलेट में जा घुसे।

बाहर खड़े एसपीजी ने मीडिया वालों को यह कहते सुन लिया कि राहुल गांधी लेडीज टॉयलेट में चले गए हैं। एसपीजी अधिकारी कांग्रेस उपाध्यक्ष को रोकने के लिए घूमे ही थे कि राहुल खुद तेजी से बाहर आ गए।

इसी दौरान कुछ फोटोग्राफर्स ने लेडीज टॉयलेट से निकलती हुई उनकी तस्वीरें खींच ली। इस घटना से राहुल गांधी कुछ असहज नजर आएं।

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …