Breaking News
Home / breaking / अमित शाह की बैठक में सांवरलाल जाट को आया हार्ट अटैक, एसएमएस में भर्ती

अमित शाह की बैठक में सांवरलाल जाट को आया हार्ट अटैक, एसएमएस में भर्ती


जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बैठक में पहुंचे राज्य किसान आयोग के अध्यक्ष प्रो.सांवरलाल जाट को शनिवार को हार्ट अटैक आ गया। उन्हें sms हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत में अब सुधार बताया जा रहा है।
शाह तीन दिवसीय दौरे पर जयपुर आए हुए हैं। दौरे के दूसरे दिन शनिवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में शाह की सांसदों के साथ मीटिंग थी।

प्रो.जाट किसानों की समस्याओं को लेकर शाह की मीटिंग में पहुंचे। तभी अचानक उनका जी घबराया और वह गिर पड़े। उन्हें एम्बुलेंस से तुरन्त sms हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

साथ ही यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी, संसदीय कार्य मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड़ आदि भी sms हॉस्पिटल पहुंच गए। सूचना मिलने पर सीएम वसुंधरा राजे भी अस्पताल पहुंच गईं।

बताया जा रहा है कि जाट जब बेहोश हुए तब शाह व सीएम वसुंधरा राजे अन्य कमरे में थे। जाट के बेहोश होने की खबर मिलते ही उन्होंने बाकी मंत्रियों से जानकारी ली।
मालूम हो कि प्रो.जाट कई बीमारियों से ग्रसित हैं। इससे पहले भी वे कई बार बेहोश होकर अस्पताल पहुंच चुके हैं।

प्रो.जाट मोदी सरकार में जल संसाधन राज्यमंत्री रह चुके हैं। बाद में स्वास्थ्य कारणों से उन्होंने यह पद छोड़ दिया। इसके बाद सीएम राजे ने उन्हें किसान आयोग का अध्यक्ष बनाया। सांसद जाट अजमेर जिले के कद्दावर किसान नेता हैं।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …