Breaking News
Home / breaking / अलवर में पिता और 4 बच्चों की घर में गला रेतकर नृशंस हत्या

अलवर में पिता और 4 बच्चों की घर में गला रेतकर नृशंस हत्या

 

अलवर। राजस्थान के अलवर शहर की शिवाजी पार्क कॉलोनी में बीती रात एक मकान में पांच जनों की गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई। अलसुबह इसका पता लगते ही कोहराम मच गया। पुलिस, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड आदि की मदद से पड़ताल में जुट गई है। मृतकों में एक युवक और उसके चार बच्चे शामिल हैं। खास बात यह है कि मकान का कुंडा भीतर से बन्द था। हत्याएं किसने और क्यों कीं, पुलिस इसका पता लगा रही है।

मृतक बनवारी हैवेल्स कंपनी में काम करता था और  शिवाजी पार्क कॉलोनी के मकान नम्बर 4 क 54 में परिवार सहित रह रहा था।
वारदात की रात पिता और चार बच्चे घर के नीचे वाले कमरे में सो रहे थे। जबकि मृतक की पत्नी ऊपर सो रही थी।
पांच लोगों की हत्या करना एक व्यक्ति के लिए संभव नहीं है। हो सकता है इस प्रकरण में कई लोग शामिल हों। लेकिन यहां सवाल यह आता है कि जिस मकान में हत्या हुई जहां शव पड़े थे वहां कुंडी अंदर से बंद मिली है। ऐसे में किसी बाहरी व्यक्ति का आना कम मुमकिन लगता है। या फिर अंदर के किसी व्यक्ति के सहयोग से ही कोई अंदर आकर हत्या को अंजाम दे सकता है।

दूसरा कयास यह है कि पांचों को भोजन में ही कुछ खिलाकर बेहोश किया गया और बाद में उनके सोने के बाद बड़े आराम से गला रेतकर हत्या कर दी गई। क्योंकि सामान्य निद्रा की अवस्था में किसी की भी नींद नहीं खुली हो ऐसा संभव नहीं लगता।

इसलिए यह भी हो सकता है कि हत्या से पहले पांचों को बेहोश कर दिया गया हो। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि हत्या के पीछे किसी अपने का हाथ हो सकता है। एसपी राहुल प्रकाश का कहना है कि हत्या का कारण प्रोपर्टी विवाद या आपसी विवाद भी हो सकता है।
पुलिस सभी दिशा में जांच कर रही है।

Check Also

VIDEO : जैनाचार्य सुनील सागर RSS कार्यकर्ताओं संग पहुंचे अढाई दिन का झोपड़ा, मुस्लिमों ने किया विरोध

हमारा सांस्कृतिक गौरव पुनर्स्थापित होना चाहिए अजमेर। जैनाचार्य सुनील सागर जी महाराज ने मंगलवार सुबह राष्ट्रीय …