Breaking News
Home / breaking / आज भीलवाड़ा का नामदेव समाज मनाएगा अन्नकूट महोत्सव, पुष्कर में कल

आज भीलवाड़ा का नामदेव समाज मनाएगा अन्नकूट महोत्सव, पुष्कर में कल

diwali

नामदेव न्यूज़ डॉट कॉम

अजमेर। दीपावली पूजन के अगले दिन गोर्वधन पूजन के साथ ही नामदेव समाज के मंदिरों में अन्नकूट महोत्सव की धूम शुरू हो गई है। साथ ही कई जगह दिवाली स्नेह मिलन समारोह भी आयोजित किए जाएंगे।

add

इसी कड़ी में आज शाम भीलवाड़ा में श्री नामदेव समाज सेवा संस्थान की ओर से संजय कॉलोनी विद्युत् नगर स्थित संत नामदेव भवन में अन्नकूट महोत्सव का आयोजन धूमधाम से किया जाएगा।

annkut

राजकुमार थुथगर, रामनारायण तोलम्बिया, सत्यनारायण नथिया, सत्यनारायण ठाड़ा व शिवप्रसाद बुलिया ने बताया कि 5 बजे से श्री विट्ठल नामदेव रामायण मंडल व महिला प्रगति मंडल द्वारा भजन कीर्तन का कार्यक्रम होगा।

इसके बाद शाम 6 .15 बजे भगवान् विट्ठल नामदेव की महाआरती होगी और अन्नकूट का विविध प्रकार के प्रसाद का ठाकुर जी को भोग लगा कर प्रसाद का वितरण किया जाएगा ।

आयोजकों ने सभी समाज बंधुओं से अधिक से अधिक संख्या में पधारकर भजन कीर्तन श्रवण एवम् अन्नकूट प्रसाद ग्रहण करने का अनुरोध किया है।

pushkar annkoot11

इसी तरह श्री नामदेव विट्ठल मंदिर एवं पंचायत भवन छीपान ट्रस्ट, पुष्कर की ओर से 1 नवम्बर को अन्नकूट महोत्सव व दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया जाएगा। इस मौके पर संस्थान के भामाशाहों का सम्मान भी किया जाएगा। साथ ही समाज के बच्चों की ओर से सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी जाएंगी।
अध्यक्ष पुखराज नागर व मंत्री प्रहलाद दोसाया ने नामदेव न्यूज डॉट कॉम को बताया कि अन्नकूट के सहयोगकर्ता आसकरण बंवल्या पुष्कर, सुभाष चंद्र जोशी साम्प्रोदा, रामस्वरूप जोशी मसूदा, बालूराम बाकलीवाल ब्यावर, प्रहलाद दोसाया अजमेर, ताराचंद बाकलीवाल अजमेर व श्रीकिशन मालीवाल केकड़ी हैं।
पुष्कर में वार्षिक साधारण सभा की बैठक 13 नवम्बर को
श्री नामदेव विट्ठल मंदिर एवं पंचायत भवन छीपान ट्रस्ट, पुष्कर की वार्षिक साधारण सभा की बैठक 31 नवम्बर को रात 8 बजे पुष्कर मंदिर में आयोजित की जाएगी।
मंत्री प्रहलाद दोसाया ने बताया कि बैठक में गत बैठक की कार्यवाही की पुष्टि, मंत्री प्रतिवेदन, आय-व्यय का लेखा-जोखा प्रस्तुतिकरण, स्थाई कोष में बढ़ोतरी पर चर्चा, मंदिर भवन के उपयोग की पुन: समीक्षा, मंदिर भवन की दूसरी मंजिल के अधूरे पड़े निर्माण की समीक्षा आदि मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

 

प्रियंका छीपा को कल मिलेगी समाज गौरव की उपाधि goo.gl/PdEcEB

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *